Vivo v5 S सेल्फी स्मार्टफोन भारत में लांच होने वाला है
Vivo v5 S सेल्फी स्मार्टफोन भारत में लांच होने वाला है
Share:

#perfect selfie वीवो v5 भारत में v5 सीरीज का स्मार्टफोन लांच करने कि तैयारी में है. पिछले साल वीवो v5 के लांच करने के बाद कंपनी ने इस साल वीवो v5 के एडवांस फ़ोन वीवो v5 प्लस को लांच किया था. ऐसा सुनने में आ रहा है कि एक इनवाइट में खुलासा हुआ है कि 27 अप्रैल में वीवो v5 भारत में लांच होगा. पिछले वैरिएंट कि तरह v 5S भी एक सेल्फी स्मार्टफोन के तोर पर पेश किया जायेगा. 

वीवो के इस स्मार्टफोन #perfectselfie के साथ लांच हो रहे वीवो v 5s  में सबसे बढ़िया कुछ है इसका सेल्फी कैमरा. स्मार्टफोन के फ्रंट  कैमरा सोनी IMX376 सेंसर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. जब कंपनी वीवो v 5s को स्मार्ट सेल्फी बयां से मार्केट में लेके आ रही है तो फ्रंट कैमरा में अपर्चर F/2.0  लेद फ़्लैश के साथ एव रियर कैमरा अपर्चर F/2.2 साथ ही 13 मेगापिक्सल भी है,

बैटरी क्षमता 3000mAh के साथ स्मार्टफोन का वजन 154 ग्राम, स्टोरेज क्षमता में 64GB इंटरनल है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 18990 रुपये में लांच कर सकती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

एलुगा रे एक्स स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन चालू है !

पैनासोनिक Eluga Ray Max की बिक्री भारत में शुरू !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -