Share:
लॉटरी की कार नहीं लेने पर अपहरण की धमकी
लॉटरी की कार नहीं लेने पर अपहरण की धमकी

अज्ञात बदमाश फर्जी कम्पनी के नाम पर लॉटरी लगने का कहकर मोबाईल काल के द्वारा लोगों को ठगते है, कई फर्जी कंपनियों के नाम से लोगों को लॉटरी लगने के लिए कॉल किया जाता है, ऐसे ही एक मामले में अज्ञात बदमाशों ने एक महिला को लॉटरी में कार निकलने का मैसेज किया और उसके लिए कुछ रूपए जमा करवाने के लिए भी कहा था. महिला ने इस पर ध्यान नहीं दिया और कोई रिप्लाई नहीं किया, जिसके बाद बदमाशों ने महिला को फोन किया कि अगर वह कार नहीं लेगी तो उनका अपहरण कर लिया जाएगा. महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

उल्लेखनीय है कि नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजिनियर सौरभ सिंह की पत्नी को किसी ने फोन पर मैसेज करके बताया कि उनके नंबर को लॉटरी के लिए चयनित किया है और लॉटरी में उन्हें कार दी जाएगी. उन्हें लॉटरी के लिए एक ईमेल भी आया था. सौरभ सिंह ने मैसेज और मेल को फर्जी मानकर कोई जवाब नहीं दिया. शुक्रवार सुबह एक अज्ञात नंबर से फोन आया और उसने खुद को कंपनी का कर्मचारी बताया, उसने कहा कि लॉटरी की कार लेने के लिए कुछ पैसे जमा करने होंगे. पत्नी ने कार लेने से मना कर दिया. दोबारा फोन आया कि अगर वह कार नहीं  लेंगे तो दोनों पति-पत्नी का अपहरण कर लिया जाएगा.

बता दे कि सौरभ सिंह की पत्नी 8 महीने की गर्भवती हैं और धमकी से डिप्रेशन में चली गई हैं. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अपहरणकर्ता खुद को बताते थे पुलिस और सीबीआई अफसर

एक की ही कीमत पर डबल खाने की लॉटरी, देखे फोटोज

जीएसटी से लॉटरी व्यवसाय का नुकसान बढ़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -