Share:
75 दिन में The Tashkent Files ने किया कमाल, बनाया रिकॉर्ड
75 दिन में The Tashkent Files ने किया कमाल, बनाया रिकॉर्ड

बॉलीवुड स्टार नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म द ताशकंद फाइल्स (The Tashkent Files) 12 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई थी. यह फिल्म देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत से जुड़े सवाल पर आधारित थी. बता दें, इस फिल्म ने एक नया ही रिकॉर्ड बनाया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें कि फिल्म द ताशकंद फाइल्स में मिथुन और नसीरुद्दीन के अलावा श्वेता बसु प्रसाद , पल्लवी जोशी, मंदिरा बेदी और पंकज त्रिपाठी ने काम किया हैं.

इसका रिकॉर्ड ये है कि फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' को रिलीज हुए करीब 75 दिन बीत चुके हैं. लेकिन खास बात यह है फिल्म 75 दिन बाद भी सिनेमाघरों लगी हुई है. इस हिसाब से विवेक अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बनी फिल्म द ताशकंद फाइल्स सिनेमा हॉल में अपनी सिल्वर जुबली बना चुकी है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म द ताशकंद फाइल्स के बॉक्स ऑफिस अपडेट की जानकारी दी है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोई भी फिल्म चाहे वो कितने ही बड़े बजट की  क्यों न हो सिनेमाघरों 2 से 3 सप्ताह यानि वीक निकालना उसके मुश्किल पड़ जाता है. कई फिल्में तो फर्स्ट वीक के बाद ही पर्दे से उतर जाती हैं. लेकिन इस फिल्म ने ये रिकॉर्ड बनाया है. 

इसके आगे उन्होंने कहा कि फिल्म द ताशकंद फाइल्स ने हफ्ते दऱ हफ्ते सिनेमाघरों मेंअपने सामने कई फिल्में रिलीज होती और उतरती देख ली है. इतनी बड़ी-बड़ी फिल्मों की रिलीज के बाद भी मिथुन और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म द ताशकंद फाइल्स रुपहले पर्दे पर 72 दिनों तक अपना सिक्का जमाए रही है.  

इतने कम दिनों में Article 15 की शूटिंग पूरी कर चुके थे आयुष्मान

तो ये है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की सच्चाई...

निक जोनस ने पत्नी के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -