युवती की लाश मिलने से सन-सनी
युवती की लाश मिलने से सन-सनी
Share:

साउथ मलाका में एक लाश मिलने से इलाके में सन-सनी फैली हुई है। यह लाश सब्जी मंडी नाले में एक सूटकेस के अन्दर मिली युवती की बताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है की युवती की हत्या तकरीबन चार दिन पहले की गई थी। युवती का चेहरा पहचान नहीं आ रहा है उसकी जीभ बाहर निकली है और दोनो आंखे उलट गई। हत्या के बाद लाश को सूटकेस में भरकर नाले में फेंक दिया गया।

शुक्रवार सुबह सफाईकर्मी नाला साफ करने उतरा तो सूटकेस से बाल बाहर निकला देखा। शक हुआ तो सूटकेस खोला। अंदर एक युवती का शव देखकर वह चीख पड़ा। वह नाले से बाहर निकला और भागकर पार्षद पुलकित यादव के पास पहुंचा। सूचना पर कोतवाली पुलिस और साउथ मलाका चौकी प्रभारी अंजनी कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। शव बाहर निकाला गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सूटकेस से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे युवती की शिनाख्त हो सके।

युवती ने लाल रंग का कुर्ता और पीले रंग की लैगी पहनी हुई थी। रंग गेंहुआ था। युवती के साथ दुराचार से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। एसआई अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शिनाख्त के  लिए प्रयास किया जा रहा है जांच जारी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -