Share:
पुराने ट्वीट पर ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री, केस दर्ज करने की मांग
पुराने ट्वीट पर ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री, केस दर्ज करने की मांग

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हालाँकि अब वह विवादों में घिरे हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल विवेक रंजन अग्निहोत्री के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं और इसके चलते ही वह विवादों में आ गए हैं। जी दरअसल इन ट्वीट्व पर महिला और हिंदू धर्म के खिलाफ अपशब्द होने का आरोप लग लग गए हैं। आप सभी को बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री के ट्वीट्स को लेखक सुजाता ने शेयर किया किया है और इसके बाद से उन के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात की जा रही है।

इस समय विवेक रंजन अग्निहोत्री के तीन ट्वीट वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं लेखिका सुजाता ने ये ट्वीट शेयर किए हैं। इन ट्वीट्स की वजह से डायरेक्टर पर महिला और हिंदू विरोधी होने का आरोप है। जी दरअसल लेखिका सुजाता ने ट्वीट में लिखा- ''मेरी भावनाएँ बुरी तरह आहत हुई हैं, यह स्त्री-द्वेषी, महिला-विरोधी ट्वीट है @vivekagnihotri का। @DelhiPolice और मैं फ़ेक अकाउंट नहीं हूँ। इस ट्वीट के बाद ही उन पर मामला दर्ज करने की अपील की जा रही है।''

आपको बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री के विवादित ट्वीट वायरल होने पर कांग्रेस की भी प्रतिक्रिया आई है। जी दरअसल लेखिका सुजाता के ट्वीट के नीचे ही कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने भी रिप्लाई किया है। पंखुखी पाठक ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। आप सभी को बता दें कि इन ट्वीट्स के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की आलोचना की जा रही है।

अमिताभ से अचनाक मिले आमिर, तस्वीर शेयर कर बिग बी ने लिखी ये बात

'ऐसा बच्चा ना आज तक हुआ न होगा', आलिया के प्रेग्नेंट होने पर बोले पिता

डॉन 3 में होने जा रही है इस एडल्ट फिल्म स्टार की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -