जानिए 3 दिन में 'द जंगल बुक' ने कितने कमाएं...
जानिए 3 दिन में 'द जंगल बुक' ने कितने कमाएं...
Share:

बच्चों की पसंदीदा फिल्म 'द जंगल बुक' जो की हिंदुस्तान के सिनेमाघरों में जब से रिलीज हुई है हर और अपनी धूम मचा रही है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म ने पूर्व में अपने पहले ही दिन करीब दस करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था तथा अब इस फिल्म के ताज़ा कलेक्शन के बारे में पता चला है. हॉलीवुड की 3 डी एडवेंचर फिल्म 'द जंगल बुक' ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. इस फिल्म ने वीकेंड में शानदार कमाई करते हुए लगभग 40.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 10.09 करोड़ की कमाई की थी.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म  'एयरलिफ्ट' के बाद यह इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. फिल्म 'द जंगल बुक' ने सफलता के झंडे गाड़ते हुए अपने दूसरे दिन (शनिवार) 13.51 करोड़, तीसरे दिन (रविवार) 16.59 करोड़ की धमाकेदार कमाई की. इस तरह से कुछ मिलाकर अभी तक इस फिल्म ने कुल 40.19 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दे की मोगली की इस फ़िल्म का इंतजार सभी बच्चों को काफी समय से था.

वैसे भी अभी स्कूल-कॉलेज में छुट्टियों का दौर शुरू होने को है तथा यह फिल्म 'द जंगल बुक' ठीक समय पर भारत में प्रदर्शित हुई है। गौरतलब है की अमेरिका में अभी यह फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है. फिल्म 'द जंगल बुक' भारत में अमेरिका से ठीक एक हफ्ते पहले रिलीज की गई है. एक सप्ताह पहले यह फिल्म भारत में प्रदर्शित हुई है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दर्शकों ने फिल्म का शानदार स्वागत किया है। बता दे की इस फिल्म का पहला ही दिन भारत में काफी अच्छा रहा है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -