बिना हैंडल पकड़े लड़की ने चलाई साइकिल, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
बिना हैंडल पकड़े लड़की ने चलाई साइकिल, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

आजकल ज़माना सोशल मीडिया का है ये बात तो आज हर कोई जानता है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई ऐसा गाना वायरल होने लग जाता है, इसकी रील्स बनाने के लिए लोगों में होड़ बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. हर कोई कुछ ऐसी रील बनाना चाहता है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ले. कई बार ये कोशिश कामयाब हो जाती है तो कई बार ये नाकामयाब भी होती है. एक ऐसा ही वीडियो इस समय वायरल हो रही है.

लड़की साइकिल पर बिना हैंडल थामे ‘पतली कमरिया मोरी …’ पर झमाझम डांस करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो और लड़की के अजीबोगरीब स्टंट वाले डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जहां इस तरह के स्टंट अक्सर फेल होते हुए दिखाई दे रहे है, वहीं इस वीडियो में लड़की के परफेक्ट डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

बिना हैंडल पकड़े साइकिल पर डांस: वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक लड़की ट्रेडिशनल सलवार सूट और सिर पर कश्मीरी लड़कियों की तरह दुपट्टा बांधकर साइकिल की सवारी भी करती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि हैरानी की बात ये है कि साइकिल चलाते हुए उसने हैंडल छोड़ रखा है और सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड ‘पतली कमरिया मोरी …’ पर हैंडल छोड़कर शानदार डांस भी करती हुई दिखाई दे रही है. इस दौरान उसनेसाइकिल चलाना भी नहीं छोड़ा है, फिर भी उसके एक्सप्रेशन पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B_ush_ra (@iamsecretgirl023)

लोगों ने दिया वीडियो को प्यार: ये मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर iamsecretgirl023 नाम के अकाउंट से साझा कर दिया गया है. वीडियो को 5  दिसंबर को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 21 मिलियन 2 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि तकरीबन 10 लाख लोगों ने इसे पसंद भी किया है. वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है और लड़की की तारीफ की है. वहीं कुछ लोगों ने उसे सावधान रहने के लिए बोला है.

प्रेमिका को घर नहीं लाता बेटा...इस बात कर माँ हुई बीमार, जानिए क्या है मामला

बड़े ही अनोखे तरीके से इस कबाड़ वाले ने किया लोगों का मनोरंजन

जमे हुए पाइप में फंसा पक्षी का पैर, इस शख्स ने बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -