रिश्तेदार से मिलने गई थी युवती, रास्ते में हो गया अपहरण

बुलंदशहर के खुर्जा नगर के पीर जादंगा मोहल्ला में महिला को जबरन घसीट कर ले जा रहे 2 युवकों का वीडियो बृहस्पतिवार रात को वायरल हो चुका है। इस केस में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट अश्लीलता और जान से मारने की धमकी के अपराधी में 3 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। सभी ने अपराधी को  पुलिस के हवाले कर दिया।

जहां इस बारें में थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने कहा है कि गुरुवार रात को सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज का  वीडियो वायरल होने लगा है। इसमें एक महिला को 2 युवक जबरन घसीट कर ले जाते हुए नज़र आ रहे है। पुलिस जांच में पता चला कि जहांगीराबाद के एक गांव की महिला अपनी मर्जी से खुर्जा में रहने वाले मुन्ना के पास मिलने गई हुई थी। वह हमेशा ही मुन्ना से मिलने आती रहती थी। 

बुधवार रात को मुन्ना और उसके दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसने मुन्ना ने उसके साथ मारपीट भी की। महिला वहां से भागने का कोशिश कर रही थी। तभी मुन्ना और उसके रिश्तेदार छंगा ने महिला को पकड़ लिया और उसको बालों सहित खींचते हुए घर की ओर ले आए। SSP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला को उसके घर से कोई जबरन उठा कर नहीं  लेकर गया था। वह अपनी मर्जी से मुन्ना से मिलने गई हुई थी महिला की शिकायत के आधार पर मुन्ना छंगा और वसीम के विरुद्ध  रिपोर्ट दर्ज की गई।

विमान में हंगामा मचा रहा था यात्री, क्रू ने उतारा नीचे

तलाक के ल‍िए पत्नी ने की 1 करोड़ की ड‍िमांड, पति ने नदी में लगा ली झलांग

पेड़ से लटका हुआ मिला युवक का शव, गाँव में मची सनसनी

Most Popular

- Sponsored Advert -