Share:
जन्मदिन पार्टी के लिए लड़की ने मंगाई शराब, फिर जो किया वो हर देगा हैरान
जन्मदिन पार्टी के लिए लड़की ने मंगाई शराब, फिर जो किया वो हर देगा हैरान

पटना: शराबबंदी कानून लागू होने के पश्चात् भी बिहार में खूब जाम छलकाए जा रहे थे। पुलिस अवसर पर पहुंची तो दंग रह गई। मौके पर 3 लड़की और एक लड़का शराब के नशे में धुत मिले। एक लड़का पार्टी से पहले ही जा चुका था, जबकि एक लड़की ने शराब नहीं पी थी। जिससे पुलिस ने छोड़ दिया। शराब के नशे में धुत मिलने पर पुलिस ने 3 लड़की और एक लड़के को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस शराब तस्कर की खोज में जुट गई है। 

कहा जा रहा है कि शराबबंदी होने के पश्चात् बर्थडे गर्ल ने ही पार्टी के लिए शराब की व्यवस्था की थी। खबर के अनुसार, शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार क्षेत्र में एक मकान से अचानक शोर आने लगा। जिससे सुनकर पहले आस-पास के लोगों ने अनदेखा कर दिया। शोर बढ़ने पर पुलिस को मामले की खबर दी गई। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो दंग रह गई। पटना के आश्रम गली के एक मकान में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। अवसर पर पुलिस को बीयर एवं शराब की बोतलें प्राप्त हुई। 

इसके साथ ही यहां पुलिस को 3 लड़की और एक लड़का शराब के नशे में टल्ली मिले। नशा चढ़ने पर चारों कमरे में हंगामा करने लगे। तत्पश्चात, पुलिस ने मौके पर सभी की ब्रेथ एनालाइजर से तहकीकात की। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। मुलरुप से सीतामढ़ी की रहने वाली एक लड़की का जन्मदिन था। वह पटना में किराए का मकान लेकर रहती है। अपने जन्मदिन पर पार्टी देने के लिए उसने 3 लड़की एवं दो लड़को को बुलाया था। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले एक लड़का वहां से चला गया, जबकि एक अन्य लड़की शराब के नशे में नहीं मिली। नशे में प्राप्त होने पर पुलिस ने चारों को पूछताछ के लिए थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि शराब तस्कर की पहचान की जा रही है। 

बदमाशों ने की धोखाधड़ी, एटीएम से निकाले 34 हजार रुपये

दलित नाबालिग के साथ 6 दरिंदों ने किया बलात्कार, राजस्थान के ASI रौनक अली ने भी किया शोषण

घर के बाहर टहल रहा था युवक, अपराधियों ने चला दी गोली और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -