इन फिल्मों में कलाकारों ने किया सच में सेक्‍स
इन फिल्मों में कलाकारों ने किया सच में सेक्‍स
Share:

फिल्में कैसी भी हो लोगों के मनोरंजन को ध्यान में रख कर बनाई जाती है। मनोरंजन के लिए फिल्में में दिखाई जाने वाली ज्‍यादा तर बातें काल्पनिक होती है। फिल्में में लड़ाई का सीन हों या आंसू बहाने का या खुशी का ये कलाकार की प्रतिभा से सच सा प्रतीत होता है। इसके अलावा कुछ सीन को कैमरे, इफेक्ट्स और मेक-अप के कमाल से सच बना दिया जाता है। लेकिन आपको यह जानकार आश्‍चर्य होगा की कुछ ऐसी फिल्में  भी बनी है जिनमें कलाकार ने अपने साथी कलाकार के साथ सेक्‍स सीन को फिल्‍माने के लिए सच में सेक्‍स किया। 

1. Love Love - एक फ्रेंच फिल्म है जिसमें कई बोल्ड सीन्स हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इस फिल्म में जितने भी Sex सीन्स हैं सब सच में हुए।

2. Scarlet Diva - इटली की फेमस एक्ट्रेस और फिल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफ़ी पर बनी इस फ़िल्म में Anna Batista ने प्रमुख किरदार निभाया था। 

3. Shortbus अमेरिकन कॉमेडी फ़िल्म में कई कलाकार थे और इस फ़िल्म को कॉमेडी कहना कुछ हद तक गलत होगा। Sex कॉमेडी इस फ़िल्म के लिए सही शब्द है। 

4. In The Realm Of Senses - ये एक जापानी आर्ट फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है जो अपने पार्टनर के साथ Sex करने के बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर देता है. इस फ़िल्म में कई उत्तेजक सीन हैं और सारे असली भी।

5. Pink Flamingos - इसके फ़नी नाम पर मत जाइए. 1972 में बनी इस अमेरिकन फ़िल्म में इतने बोल्ड सीन्स थे कि उस वक़्त इसकी रिलीज़ पर रोक लगा दी गई थी। 

6. Chatrak - ऐसा नहीं है भारत में ऐसे सीन्स नहीं होते। बंगाली फ़िल्म Chatrak में कई Sex सीन हैं। आप ये सुन कर चौंक जाएंगे कि फ़िल्म की लीड अनुबत्रा बासु ने एक सीन में सच में Oral Sex किया है। 

जादूगर बनकर सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलाएंगे किंग खान

इस बॉलीवुड मूवी में नजर आएँगे विन डीजल व दीपिका....

‘माय नेम इज़ लखन' में नजर आएगा यह चुलबुला.....

खिलाडी अक्षय की सबसे मंहगी फिल्म है 'गोल्ड'....

OMG : सुपरस्टार ममूटी की हीरोइन निकली एक ट्रांसजेंडर मॉडल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -