चंदा कोचर मामले में नया ट्विस्ट, FIR करने वाले CBI अधिकारी का हुआ तबादला
चंदा कोचर मामले में नया ट्विस्ट, FIR करने वाले CBI अधिकारी का हुआ तबादला
Share:

नई दिल्ली: आईसीआईसीआई बैंक-वीडियोकॉन लोन मामले में चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वेणुगोपाल धूत के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने वाले सीबीआई अधिकारी का ट्रांसफर हो गया है. द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, सीबीआई के एसपी सुधांशु धर मिश्रा ने 22 जनवरी को इस एफआईआर पर साइन किए थे. इसके अगले ही दिन उनका तबादला रांची कर दिया गया.

NRHM में जल्द करें आवेदन, वेतन हर माह 50 हजार रु

उल्लेखनीय है कि एफआईआर दर्ज होने के दो दिन बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आईसीआईसीआई बैंक-वीडियोकॉन लोन मामले में जांच को लेकर सोशल मीडिया पर सीबीआई पर निशाना साधा था. अरुण जेटली ने सोशल मीडिया पर कहा था कि भारत में अधिकतर दोषियों को इसलिए सजा नहीं मिल पाती है क्योंकि जांच करने वाले लोग उतावली करने लगते हैं और उन पर खुद प्रशंसा पाने की आदत हावी हो जाती है. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि पेशेवर जांच करना और उतावली करने में काफी अंतर होता है. जेटली ने कहा था कि बिना किसी ठोस सबूत के किसी पर कार्रवाई करना सरासर गलत है.

युवाओं के लिए नौकरिया ही नौकरियां, ट्रेनिंग कॉर्डिनेटर जल्द करें आवेदन

सीबीआई द्वारा 3,250 करोड़ रुपये के आईसीआईसीआई बैंक-वीडियोकॉन लोन मामले में धोखाधड़ी के आरोप में आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन ग्रुप के वेणुगोपाल धूत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसके साथ ही सीबीआई ने इस केस में वीडियोकॉन के मुंबई और औरंगाबाद ऑफिस, जबकि न्यूपावर रिन्यूएबल्स और सुप्रीम एनर्जी के मुंबई ऑफिस में छापेमारी की कायवाही भी की थी.

खबरें और भी:-

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -