व्यापारी के उड़े होश, खुद के नाम पर था 10 करोड़ का लोन
व्यापारी के उड़े होश, खुद के नाम पर था 10 करोड़ का लोन
Share:

डिंडोरी/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के डिंडोरी में एक व्यापारी के होश तब उड़ गए, जब बैंक से उसे पता चला कि उनके नाम पर इंदौर ब्रांच से 10 करोड़ का लोन है। इसके बाद व्यापारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

दरअसल, व्यापारी तरुण कुमार जैन ने भारतीय स्टेट बैंक की खनूजा कॉलोनी रोड स्थित शाखा से कर्ज लेने के लिए आवेदन दिया था और बैंक द्वारा मांगे गए दस्तावेज दिए। लेकिन जब उसकी सिविल रिपोर्ट जांच की गई तो व्यापारी के नाम पर पहले से ही दस करोड़ रुपए का कर्ज था। इसकी जानकारी लगते ही व्यापारी हैरान रह गया।  व्यापारी तरुण का कहना है कि मेरे दस्तावेज पर किसी अज्ञात व्यक्ति को ऋण दिया गया है। उक्त ऋण के भुगतान के लिए मुझे परेशान किया जा रहा है। मैं इससे अत्याधिक मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा हूं। विगत 6 महीने से अपनी सिविल रिपोर्ट जांच सुधारने के लिए प्रयास कर रहा हूं, लेकिन किसी अज्ञात व्यक्ति का लोन मेरे सिविल रिपोर्ट में दिख रहा है।

व्यापारी ने पुलिस अधीक्षक संजय सिंह को शिकायत देते हुए मांग की कि मेरे पूरे मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं एसपी ने व्यापारी को आश्वस्त किया है कि यदि उन्होंने लोन नहीं लिया है, तो इस सम्बंध में पुलिस द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। इंदौर सहित अन्य ब्रांच से संपर्क कर समस्या से निजात दिलाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही यदि किसी तरह का फ्रॉड होना पाया जाता है तो संबंधितों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

जानिए क्या है महिला समानता दिवस का उद्देश्य

जेल के अंदर ऐसी हरकत, पूरे विभाग में मचा हड़कंप

मुस्लिम मंत्री संग विष्णुपद मंदिर पहुंचे CM नीतीश, मंदिर प्रबंधन नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -