सपने में महिला का दिखना आपके जीवन को करता है ऐसे प्रभावित
सपने में महिला का दिखना आपके जीवन को करता है ऐसे प्रभावित
Share:

दुनिया में हर इंसान को सपने आते हैं ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जिन्हे सपने न आते हों लेकिन जो जन्मजात से अंधे होते हैं केवल वही व्यक्ति है जिन्हे सपने नहीं आते हैं। शास्त्रों कि अगर माने तो आपको आने वाला हर सपना आपके जीवन से संबधित होता है। इंसान जब सपना देखता है तो वह उस समय किसी दूसरी दुनिया मे होता है आज हम आपको सपनों से जुड़ी एक ऐसी ही रोचक बातें बताने जा रहे हैं जिनसे आप अनभिज्ञ होंगे। कभी कभी सपने में हम कई महिलाओं को भी देखते हैं असल में देखा जाए तो यह भी हमारे जीवन से जुड़ा होता है और कंही न कंही हमारे जीवन को प्रभावित भी करता है। तो चलिए जानते हैं कि अगर कोई महिला सपने में आये तो वह किस प्रकार के रहस्य से संबधित होता है।

कोई व्यक्ति यदि सपने किसी स्त्री का चुंबन ले या उसके साथ संसर्ग करें तो उसे अचानक बहुत से धन की प्राप्ति होने वाला है लेकिन यदि वह सपने में किसी बुरका पहने औरत को देखे तो उसका मित्र उससे विश्वासघात कर सकता है। 

जिस पुरुष को सपने में गौरे रंग की सुंदर स्त्री आलिंगन करती है तो वह शीघ्र ही धनवान हो जाता है। जो पुरुष सपने में अपनी प्रेमिका का त्याग करता है उसे विरासत में अतुल्य धन-संपत्ति की प्राप्ति होती है। 

यदि किसी व्यक्ति को सपने में परियों का दर्शन हो तो उसे अतुल्य धन की प्राप्ति होती है, यहां तक कि यदि वह भिखारी भी हो तो भी मालामाल हो जाता है।

अगर कोई व्यक्ति सपने में स्त्री को चौपड़ खेलते हुए देखता है तो उसे राज्य व सम्मान की प्राप्ति होती है और उसकी धन-संपत्ति बढ़ती है।

यदि कोई व्यक्ति सपने में अपनी प्रेमिका के साथ यात्रा करता है तो उसका दांपत्य जीवन अत्यंत सुखद व्यतीत होता है।

 

 

वाहन खड़े करने की जगह के बारे में ये बात जानकर हो जाओगे हैरान

ऐसे लोग जो भी काम करते है तो उसमें परेशानी का आना निश्चित है

अगर आपके पास भी है धन की कमी तो जान लें इसका कारण

जिन लोगो के गाल पर तिल होता है जानें ऐसे लोगो के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -