ये 6 अजीबोगरीब चीजें बिकी ऑनलाइन
ये 6 अजीबोगरीब चीजें बिकी ऑनलाइन
Share:

आजकल का जमाना ऑनलाइन शॉपिंग का ही है हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग करता है। क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग से ना सिर्फ हमारा टाइम बचता है बल्कि एक ही जगह पर हमें ढेर सारे ऑप्शंस भी मिल जाते हैं। लेकिन कभी कभी कुछ ऐसे आइटम्स ऑनलाइन सेल पर रखे जाते हैं जिन पर विश्वास करना काफी मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऑनलाइन सेल पर लगाए गए 6 अजीबोगरीब आइटम्स के बारे में जिन्हें जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

1. जब पति ऑनलाइन लगा दी बीवी की बोली - हाल ही में UK के रहने वाले 33 साल के साइमन ओ'केन ने e-bay पर अपनी बीवी लिएंडरा की फोटो पोस्ट करते हुए उसे ऑनलाइन सेल पर लगा दिया। दो बच्चों के पिता साइमन पिछले कुछ समय से अपनी बीवी से खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने अपनी बीवी को सेल पर लगा दिया। पोस्ट किए गए एड में उन्होंने अपनी बीवी की अच्छाइयां और बुराइयां भी बताई हैं। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि e-bay पर एक यूजर ने लिएंडरा के लिए 58 लाख की बोली लगाई है।

2. ब्रिटेन में रहने वाली 18 साल की एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी ऑनलाइन सेल पर लगाई थी, जिसे एक बिजनेसमैन ने खरीदा था। हालांकि, उसने वादा किया कि वो कभी उस लड़की से रिलेशन नहीं बनाएगा।

3. सिविल वॉर का हिस्सा रहे एक सैनिक का पैर ऑनलाइन सेल पर लगाया गया था। इसे ढाई हजार में खरीदा गया था।

4. इस लैपटॉप को खरीदने के लिए आपको बस 21 हजार रुपए खर्च करने होंगे। इसे सेल पर लगाने वाले ने मेंशन किया है कि ये लैपटॉप थोड़ा सा डैमेज है।

5. दुनिया के सबसे बड़े अंडर गारमेंट्स भी ऑनलाइन अवेलेबल हैं।

6. जार में बंद भूत भी ऑनलाइन बिकते हैं। बस इसके लिए आपको करीब 38 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

ऑनलाइन एडल्ट सर्विस उपलब्ध कराती है ये भारतीय मूल की विदेशी ऐक्ट्रेस

30 हज़ार से ज्यादा लोगो ने करवाई इस कंडोम की एडवांस बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -