Share:
एक रहस्य : जब आसमान से हुई थी मांस के टुकड़ों की बारिश
एक रहस्य : जब आसमान से हुई थी मांस के टुकड़ों की बारिश

बारिश होना एक आम बात है। लेकिन अगर वो पानी की हो तो। आप सोच रहें होंगे की हम ऐसा क्यों कह रहें है दरअसल में आपने अब तक कई बारिशों के बारे में सूना होगा जैसे मछलियों की बारिश, कैकडो की बारिश, पैसो की बारिश कुवैत में। ऐसे ही कई बारिशों के बारे में हम सभी ने सूना है लेकिन कभी देखा नहीं है। ये सब एक रहस्य की तरह है जो अनसुलझे है। और आज फिर हम बात कर रहें है एक ऐसी ही बारिश की जी दरअसल में 1876 में बाथ कंट्री के रंकिन में मीट की बारिश हुई थी। जी हाँ यहाँ पर अचानक ही आसमान से मांस बरसने लगा था जिसे देखने वाला हर इंसान हैरान रह गया था।

किसी को भी समझ नहीं आ रहा था की आखिर यह हो क्या रहा है। आसमान से अचानक ही मीट के छोटे छोटे टुकड़े गिरने लगे जिसे देखकर लोग शॉक्ड थे उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था की यह बारिश है या कुछ और। वे अपनी आँखों पर यकीन करने को तैयार ही नहीं थे। ऐसे में ये मांस के टुकड़े नेवार्क साइंटिफिक एसोसिएशन ने चेक किए थे और बताया था की यह किसी घोड़े के टुकड़े है। लेकिन यह अब तक नहीं समझ आ रहा था की इसकी बारिश कैसे हो गई।

अब तक इस बात को कोई समझ नहीं पाया है और अब तक यह गुत्थी उलझी ही है। इसी के साथ कुछ वैज्ञानिकों का कहना यह भी था की यह एक प्रकार का बैक्टीरिया है जो आसमान में जमा था और पानी के साथ नीचे आ गया। लेकिन लोग आज भी इस बारिश के बारे में सुनकर चौक जाते है।

(VIDEO) जब दिल्ली के लोगों से समलैंगिकता पर बात की गई तो ऐसे थे जवाब

Video : बीच सड़क पर लड़की के हिप्स पर मार कर भाग गया लड़का

दीपिका पादुकोण के फैन ने उनकी फोटोज का किया कुछ ऐसा, जिसे आप भी देखते रह जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -