ठाणे लूट कांड के 3 .16 करोड़ के साथ 6 गिरफ्तार
ठाणे लूट कांड के 3 .16  करोड़ के साथ 6  गिरफ्तार
Share:

ठाणे - ठाणे में सोमवार को एक कैश सेंटर से हुई 9 .6 करोड़ की लूट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है.इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर उनसे साढ़े तीन करोड़ बरामद भी कर लिए हैं . लूट की बाकी रकम फरार 12 आरोपियों के पास है जिनकी तलाश की जा रही है.

लूट के खुलासे के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किये गए लोगों में तीन लोग डकैती में शामिल थे.जबकि एक वर्तमान और एक पूर्व कर्मचारी है.इसके अलावा एक मुख्य षड्यंत्रकर्ता भी शामिल है. आरोपी नासिक और अन्य जगह के रहने वाले हैं.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि लूट के लिए आरोपी दो माह से रैकी और प्लानिंग कर रहे थे.लूट के लिए आरोपियों ने सोमवार का दिन  चुना क्योंकि शनिवार -रविवार को छुट्टी होने पर सोमवार को कलेकशन ज्यादा होता था.पुलिस की कई टीमें शक के चलते आरोपियों को पकड़ने के लिए लगी हुई थी. इसी बीच नासिक के होटल से आरोपियों को रकम समेत धर लिया गया.कमिश्नर ने यह भी कहा कि आरोपी लूट का सारा पैसा नहीं ले जा सके उनके पास जितने ड्रम थे उतना पैसा समेट लिया था. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. उन्हें भी बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -