अमेरिका के टेक्सास में सनसनीखेज वारदात, ट्रक में मिली 40 लाशें
अमेरिका के टेक्सास में सनसनीखेज वारदात, ट्रक में मिली 40 लाशें
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास प्रांत के सैंट एंटोनियों शहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक ट्रक के अंदर करीब 40 लोगों की मौत होने की घटना सामने आई है। जी हाँ और खबर है कि एपी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा कि ट्रेलर-ट्रैक्टर से करीब 40 लोगों के शव बरामद हुए हैं। वहीं बीएनओ न्यूज एजेंसी ने WOAI की रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी दी है। जी दरअसल न्यूज एजेंसी ने KSAT टीवी के हवाले से लिखा है कि अभी तक ट्रक के अंदर से शवों को बरामद किया गया है।

दूसरी तरफ KSAT टीवी ने कई सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दक्षिण-पश्चिम की ओर एक ट्रैक्टर-ट्रेलर के अंदर कम से कम 42 लोग मृत पाए गए, और 16 अन्य को अलग-अलग परिस्थितियों में आसपास के अस्पतालों में ले जाया गया है। बताया जा रहा है घटनास्थल पर कई सैन एंटोनियो पुलिस वाहन, साथ ही दमकल ट्रक और एम्बुलेंस मौजूद हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इससे सूर्व साउथ अफ्रीका में एक नाइटक्लब में 21 स्टूडेंट्स के शव मिले थे।

जी हाँ और मृत बच्चे हाई स्कूल की परीक्षा खत्म होने के बाद जश्न मनाने के लिए क्लब में गए हुए थे। इस मामले में एक पुलिस ऑफिसर का कहना है, मारे गए बच्चों के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले थे। इस घटना में मारे गए स्टूडेंट्स की उम्र 13-17 साल बताई गई। वहीं ब्रिगेडियर थेम्बिंकोसी किनाना का कहना है- ‘हमें सूचना मिली कि साउथ अफ्रीका के सीनरी पार्क के पास एक नाइटक्लब में 21 स्टूडेंट्स की मौत हो गई है। 8 लड़कियों और 13 लड़कों के शव मिले हैं। 17 शव क्लब के अंदर से मिले। 4 बच्चों की मौत इलाज के दौरान हो गई।’

'महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे', कंडोम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई

एक्टर नहीं बनना चाहता था ये स्टार लेकिन आज करता है इंडस्ट्री पर राज

ED के समन के बाद भी पेश नहीं होंगे संजय राउत, कहा था - मुझे गिरफ्तार करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -