ब्रिक्स को निशाना बना सकते हैं आतंकी
ब्रिक्स को निशाना बना सकते हैं आतंकी
Share:

नई दिल्ली : आतंकी और पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, हाल ही में यह बात खुफिया एजेंसियों की जानकारी से साबित हुई है। दरअसल भारत के गोवा में होने जा रहे ब्रिक्स सम्मेलन को आतंकी निशाना बनाने की तैयारी में हैं। ऐसे में 12 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक गोवा में आतंकी तैयारियां कर रहे हैं। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के लाॅन्च पैड पर भारतीय सेना ने हमले किए लेकिन अब पाकिस्तान समर्थित आतंकी इस तैयारी में हैं कि वे सर्जिकल स्ट्राईक का बदला लें।

दरअसल खुफिया एजेंसियों ने आतंकियों और सीमा पार किए जाने वाले फोन का पता लगाया है। जिसमें यह बात सामने आई है कि आतंकी महाराष्ट्र में सक्रिय हैं। गृहमंत्रालय ने भारत-तिब्बत सीमा पुलिस की भी मदद लेते हुए आतंकियों का नेटवर्क ध्वस्त करने का प्रयास किया है, जिसके तहत इस सम्मेलन में आईटीबीपी के डाॅग स्क्वाड द्वारा सुरक्षा व्यवस्था में मदद की जाएगी।

डाॅग ब्रिक्स सम्मेलन में आने वाले अतिथियों और ब्रिक्स के आयोजन स्थलों को लेकर सुरक्षा की जांच करेगा। यह डाॅग स्क्वाड कई महत्वपूर्ण आॅपरेशन्स में भागीदारी कर चकी है। इस स्क्वाड के डाॅग नारकोटिक्स, नक्सल एरियार आदि क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -