पाकिस्तान: पुलवामा और उरी हमले में शामिल आतंकी हबीबुल्ला को 'अज्ञात' हमलावरों ने मार डाला, उधर दाऊद इब्राहिम को 'किसी' ने दे दिया जहर !
पाकिस्तान: पुलवामा और उरी हमले में शामिल आतंकी हबीबुल्ला को 'अज्ञात' हमलावरों ने मार डाला, उधर दाऊद इब्राहिम को 'किसी' ने दे दिया जहर !
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक और भारत विरोधी आतंकवादी को अज्ञात हमलावरों ने जहन्नुम भेज दिया है। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हबीबुल्लाह को पाकिस्तान में एक अज्ञात हमलवार ने गोलियों से भून दिया। लश्कर आतंकी हबीबुल्लाह की हत्या की है, इसका कोई पता नहीं चल सका है। आतंकवादी हबीबुल्लाह लश्कर के सरगना हाफिज सईद का काफी खास था और उसकी हत्या सईद के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

बता दें कि आतंकी हबीबुल्लाह पुलवामा और उरी में हुए आतंकी हमलों में शामिल था। आतंकी हबीबुल्लाह को पख्तूनख्वा प्रांत में एक बंदूकधारी ने टारगेट करके गोली मार दी। लश्कर आतंकी हबीबुल्लाह पाकिस्तान में मुस्लिम युवाओं को आतंकी बनने के लिए उनमे जहर भरता था और वह लश्कर में भर्ती कराने वाला शख्स भी था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पाकिस्तान में अलग-अलग स्थानों पर अज्ञात हमलावरों  ने अब तक भारत विरोधी 23 आतंकवादियों को मार गिराया है। इस बीच एक खबर ये भी है कि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में किसी ने जहर दे दिया है और वो बेहद नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती है। दाऊद भी कई भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल रहा है। 

 

विदेशी धरती पर लगातार मारे जा रहे भारत विरोधी आतंकी :-
बता दें कि, बीते कुछ महीनों में विदेशी सरजमीं पर भारत विरोधी, खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर, अवतार सिंह खांडा, परमजीत पंजवार, रिपुदमन सिंह मलिक, हरविंदर रिंडा, सुखदूल सिंह, हैप्पी संघेड़ा को अज्ञात हमलावरों द्वारा ढेर कर दिया गया है। वहीं, इस्लामी आतंकियों में अबू कासिम, जहूर मिस्त्री, अब्दुल सलाम भुट्टावी, सैयद नूर, एजाज अहमद, खालिद रजा, बशीर अहमद, शाहिद लतीफ, मुफ्ती कैसर फारूक, जियाउर रहमान, मलिक दाऊद, सुक्खा दुनिके, ख्वाजा शाहिद, मौलाना तारिक रहीम उल्‍लाह तारिक भी अज्ञात हमलावरों के हाथों मौत के घाट उतारे जा चुके हैं।

दरअसल, इस समय भारत के बढ़े हुए कद ने दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है और विदेशी शक्तियां इसकी प्रगति में बाधा डालने का प्रयास कर रही हैं। इन चुनौतियों के बावजूद, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आतंकवाद के प्रति भारत की मजबूत प्रतिक्रिया, खतरों को खत्म करने के लिए देश के दृढ़ संकल्प को दर्शाती है। कड़ी निंदा करने से जैसे को तैसा की प्रतिक्रिया देने की ओर बदलाव भारत की आतंकवाद विरोधी रणनीति में एक नए युग का प्रतीक है।

आतंकवाद के खिलाफ भारत के दृढ़ रुख का उदाहरण, भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल प्रमुख हस्तियों का सफाया है, जो अपने हितों की रक्षा के लिए देश की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आतंकवादियों के खिलाफ रहस्यमय कार्रवाइयां, अंतरराष्ट्रीय गिरफ्तारियों के साथ मिलकर, प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद के खिलाफ भारत के विकसित दृष्टिकोण को रेखांकित करती हैं। एक दौर था जब भारत, पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा कश्मीर में किए जा रहे हमलों की कड़ी निंदा करता था, अंतर्राष्ट्रीय ताकतों से पाकिस्तान के खिलाफ कदम उठाने के लिए कहता था। अब पाकिस्तान खुद अपने आप को आतंक पीड़ित बताकर दुनिया के सामने रो रहा है और आरोप लगा रहा है कि भारत उसकी जमीन पर लोगों को मार रहा है, हालाँकि, उसके पास इसका कोई सबूत नहीं है।  

'देश के लिए दान दीजिए..' लोकसभा चुनाव के लिए जनता से चंदा मांग रही कांग्रेस, 138 रुपए के लिए घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता !

काशी में खुला दुनिया का सबसे बड़ा योग केंद्र, पीएम मोदी ने किया 'स्वर्वेद मंदिर' का उद्घाटन, पूजा की जगह 'ध्यान' पर रहेगा जोर

केरल सीएम पिनाराई विजयन की यात्रा में फिर मचा बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सुरक्षाकर्मियों ने बुरी तरह पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -