ये कैसा शिक्षक ? अपनी ही स्टूडेंट को बना डाला हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शिक्षक और स्टूडेंट का रिश्ता शर्मसार हो गया। हाईस्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। शैतान शिक्षक का जब इतने से मन नही भरा तो उसने अपने दोस्त के साथ भी छात्रा का रैप करवाया।

जानकारी के मुताबिक अपने ननिहाल में रहकर हाईस्कूल की पढ़ाई करने वाली लड़की स्कूल की छुटिया चलने के कारण कुछ दिनों से उसका कही आना जाना नहीं था। एक दिन जब अचानक पीड़ित अपने घर से गायब हो गई तब पीड़ित के पिता ने लड़की के लापता होने का मामला दर्ज़ करवाया। पुलिस जब इस मामले के जांच में जुटी तब आरोपी ने डर के मारे पीड़ित लड़की को गांव के पास छोड़ दिया और भाग गए।

पीड़ित लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची जहां उसने अपने साथ हुईं हैवानियत के बारे में बताया। परिवार वालो ने पूरा मामला जानने के बाद आनन फानन में पुलिस के पास पहुंचे जहां आरोपी शिक्षक और उसके साथ मिले हुए सभी लोगो के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज़ किया गया। अब तक पुलिस में इस मामले में एक राकेश नाम के ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपी शिक्षक निसार अहमद सहित तीन की तलाश की जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -