टीचर द्वारा दुष्कर्म कर उसे प्रेग्नेंट किया और फिर ...?

नाहन : सरकारी स्कूल टीचर द्वारा 10वी की स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करने के मामले में छात्रा ने सिविल अस्पताल नाहन में बेटे को जन्म दिया है. मामला उपमंडल संगड़ाह का है. सूत्रों के मुताबिक छात्रा का प्रसव पुलिस की निगरानी में हुआ है क्योंकि प्रसव के बाद छात्रा के बच्चे का डीएनए परिक्षण कराया जाना है जिसके बाद यह साबित होगा बच्चा, आरोपी शिक्षक का है या नहीं.

आपको बता दे की इस मामले में दुष्कर्म का पता तब चला जब 10वीं स्टूडेंट प्रेग्नेंट हो गई. जब स्टूडेंट से घरवालो ने सख्ती से पूछताछ कि तो छात्रा ने शिक्षक द्वारा अपने साथ हुई दरिंदगी को बताया और . वही मामला संज्ञान में आने के बाद हाईकोर्ट ने छात्रा व परिवार को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाने के आदेश दिए थे और स्वास्थ्य विभाग को छात्रा की प्रसूति तक नि:शुल्क सुविधा उपलब्ध करवाने के भी आदेश दिए थे जिसके बाद छात्रा को सिविल अस्पताल नाहन में एडमिट करवाया गया था.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर विनोद धीमान के मुताबिक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ बलात्कार कर उसे गर्भवती करने के मामले में छात्रा ने आज कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच सिविल अस्पताल नाहन में बच्चे को जन्म दिया. जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ व सुरक्षित हैं. पुलिस चिकित्सकों के परामर्श के बाद नवजात का डीएनए टैस्ट परिक्षण करवाएगी जिससे यह साबित होगा की बच्चा, शिक्षक का है या नही.

Most Popular

- Sponsored Advert -