टाटा की इस कार का नया अवतार आया सामने
टाटा की इस कार का नया अवतार आया सामने
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने टियागो और टिगोर JTP एडिशन के 2019 मॉडल लॉन्च किए हैं. इन दोनों कारों में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स शामिल किए गए हैं. आइए जानते हैं कैसी हैं ये दोनों कारें और इनके फीचर्स कैसे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ऑटो सेक्टर के हालत हुए बहुत बुरे, GDP में होगी भारी गिरावट

ग्राहकों के लिए कंपनी ने JTP एडिशन में ज्यादा पावर और शानदार फीचर्स कम कीमत में उपलब्ध  कराई है. JTP एडिशन की दोनों कारों को जेटी स्पेशल व्हीकल्स (JTSV) के तहत पेश किया गया है, जो टाटा मोटर्स और जायम ऑटोमोबाइल्स का ज्वाइंट वेंचर है.Tata Tiago JTP और Tigor JTP में पहले वाला ही 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 112 बीएचपी की पावर और 150 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. यह दोनों कारें महज 10 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है.

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar 125 Neon हुई पेश, यूजरों के लिए होंगे कई क्लास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने  राइड कंट्रोल के लिए सस्पेंशन को ट्यून किया गया है और राइड की ऊंचाई कम की गई है. बेहतर ट्रैक्शन के लिए कार में चौड़ टायर दिए गए हैं. वही बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो यह कार ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई शानदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं.2019 Tata Tiago JTP की एक्स शोरूम कीमत 6.69 लाख रुपये और Tata Tigor JTP की एक्स शोरूम कीमत करीब 7.59 लाख रुपये रखी गई है.

वाहन उद्योग में 13 लाख लोगों ने गंवाई नौकरी

अनुपम खेर ने पीएम को गिफ्ट की ऑटोबायोग्राफी, मोदी बोले- हम दोनों एक दूसरे से...'

ऑटो इंडस्ट्रीज में आई 19 साल की सबसे बड़ी गिरावट, ये है रिपोर्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -