लो आ गया तनु वेड्स मनु का ट्रेलर

Apr 16 2015 04:43 AM
लो आ गया तनु वेड्स मनु का ट्रेलर
फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया. इस बार भी पिछली बार की तरह मनु बने माधवन को कंगना के प्यार में पागल दिखाया गया है. 'तनु वेड्स मनु' के इस सीक्वल में कंगना रनौत डबल रोल में नजर आएंगी. कंगना एक तरफ तो प्यारी तनु और दूसरी तरफ हरियाणा की एथलीट कुसुम के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म पूरी तरह से 'तनु वेड्स मनु' का सीक्वल ही है. ट्रेलर में फिल्म की कहानी वहीं से शुरु होती है जहां पिछली फिल्म में खत्म हुई थी. तनु और मनु की शादी को 4 साल हुए हैं लेकिन दोनों को ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते को एक लंबा अरसा हो चुका है. 

लंदन में रह रहे तनु और मनु के रिश्ते में गर्माहट तो नहीं है बल्कि यह लंदन की कड़ाकेदार ठंड की तरह ही है. तनु अपने पति को शाहरुख खान की तरह देखना चाहती है, जबकि मनु एक शांत और सौम्य इंसान की तरह ही जिंदगी निभाना चाहता है. मनु जहां अपनी शादी को लेकर पछता रहा है वहीं उसका दोस्त पप्पी अपनी शादी को लेकर उतना ही उत्साहित है. 

 वहीं कानपुर पहुंचने के बाद तनु एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में लौट आती है. लेकिन कहानी तब रोचक मोड़ ले लेती है जब मनु दिल्ली में दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा कुसुम के प्यार में पड़ जाता है. कुसुम हुबहु तनु की तरह ही दिखती है. इसके बाद कहानी में उलट-पुलट शुरु होती है जब तनु का एक्स ब्वॉयफ्रेंड राजा अवस्थी बने जिमी शेरगिल की वापसी होती है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, एजाज खान भी हैं. फिल्म सिनेमाघरों 22 मई को रिलीज