इंदौर ढोंगी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बहाने युवती से किया बलात्कार
इंदौर ढोंगी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बहाने युवती से किया बलात्कार
Share:

इंदौर। झाड़-फूंक के नाम पर इलाज करने के बहाने एक ढोंगी ने युवती की आबरू लूट ली. ढोंगी स्वयं को तांत्रिक बताता था. इस व्यक्ति ने लड़की की दादी से तंत्र-मंत्र के सहारे पोती का इलाज करने का झांसा दिया था. लड़की लंबे समय से पीलिया से परेशान थी. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने ढोंगी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. इस ढोंगी ने अपने घर को एक आश्रम में परिवर्तित कर रखा था. पुलिस इससे पूछताछ कर रही है तंत्र-मंत्र की आड़ में इसने कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है.

सिर पर हाथ रख आश्रम में भेजने को कहा था-

आजाद नगर टीआई अरविन्द सिंह तोमर ने बताया लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और वह कुछ दिन के लिए अपनी दादी के यहाँ रहने आई है. किसी काम के चलते वह उसकी दादी के साथ एक वकील के यहाँ गई थी जहां उसे संतोष नमक बाबा मिला. बातो ही बातो में दादी ने संतोष को बताया की उसकी पोती को पीलिया की बीमारी है. इस पर उसने लड़की के सर पर हाथ रख ऑंखें बंद कर ध्यान लगाने का नाटक किया और कहा कि इस पर ऊपरी हवा का साया है इसकी बीमारी दवा से नहीं बल्कि दुआ से मिटेगी और उसे अपने आश्रम भेजने को कहा.

मोरपंख से दिया झाड़ा फिर पूजा के बहाने किया बलात्कार​

संतोष बाबा की बातों में आकर दादी ने अगले ही दिन अपनी पोती को खाती मोहल्ला स्थित उसके आश्रम भेज दिया. यहां इस ढोंगी ने पहले आश्रम के बाहर मोरपंख से झाड़ा दिया और फिर पूजा के बहाने अंदर कमरे में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. घबराई युवती ने घर पहुंचकर दादी को घटना के संबंध में सारी बात बताई. फिर थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने संतोष बाबा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -