Share:
प्रेमिका के लिये देना चाहता था बलि....
प्रेमिका के लिये देना चाहता था बलि....

नोएडा: अपनी प्रेमिका को पाने के वास्ते एक तांत्रिक ने न केवल बलि देने का प्रयास किया वहीं इसके लिये वह प्रेमिका के चार परिजनों को भी अपने साथ लेकर गायब हो गया। बताया गया है कि घटना के चार दिनों बाद परिवार के एक व्यक्ति का शव नहर में लोगों को मिला। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुये तांत्रिक के भाई को गिरफ्तार कर लिया।

मामला बंबावड़ गांव का है। बताया गया है कि गांव के निवासी वेदप्रकाश के पास प्रमोद नामक युवक भी रहकर वह तंत्र क्रिया का कार्य जानता है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रमोद का वेदप्रकाश की सोलह वर्षीय बेटी से प्यार का  चक्कर था, लेकिन युवती के परिजनों को यह मंजूर नहीं रहा। इसलिये प्रमोद अपने प्यार को किसी भी तरह से पाना चाहता था और इसके लिये ही  उसने तंत्र मंत्र का सहारा लेना चाहा। 

पुलिस ने बताया कि प्रमोद ने कहा था कि वह अपनी प्रेमिका को पाने के लिये उसके परिवार की बलि देगा और इसके चलते ही घुमाने के नाम पर वाहन में वेदप्रकाश और उसकी पत्नी सहित बेटे, बेटी को लेकर गायब हो गया। करीब चार दिनों तक जब परिवार नहीं लौटा तो अन्य सदस्य ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो नहर में वेदप्रकाश की लाश मिली। लाश मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीण गुस्से में आ गये और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से प्रमोद को गिरफ्तार करने की मांग की। फिलहाल पुलिस ने प्रमोद के भाई को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है। प्रमोद के भाई ने पुलिस को बताया कि प्रमोद तंत्र को जानता है और उसने तंत्र का सहारा लेकर ही वेदप्रकाश की बलि ली है। पुलिस अब आरोपी के साथ ही अन्य परिजनों को ढूंढने के कार्य में जुट गई है। इसके अलावा गांव में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

बालाजी में मिली लोकेशन
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  आरोपी प्रमोद के फोन को ट्रेस कर लिया गया है। इससे उसकी लोकेशन बालाजी और उसके आस-पास की सामने आई है। इस आधार पर पुलिस दल को भेज दिया गया है। अधिकारियों के अनुसार प्रमोद को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -