तो क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को डेट कर रही है तमन्ना!
तो क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को डेट कर रही है तमन्ना!
Share:

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने क्रिकेटर से शादी रचाई है. फिर चाहे वह भारतीय क्रिकेटर हो या पाकिस्तानी क्रिकेटर. हाल ही इ भारतीय दिग्गज गेंदबाज ज़हीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका द्वारा सगाई करने की खबर आयी थी. यह जोड़ा जल्द ही शादी करने वाला है. अब इसी सिलसिले में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ने जा रहा है.

ऐसा हम नहीं सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर कह रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों बाहुबली 2 फेम एक्ट्रेस तम्मना भाटिया की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. अपनी एस तस्वीर में तम्मना पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ शौपिंग करती हुई नज़र आ रही है. अपनी एस वायरल तस्वीर में तम्मना एक ज्वेलरी शॉप में रज्जाक के साथ शौपिंग करती हुई नज़र आ रही है.

इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही कहा जा रहा है की यह दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है और जल्द ही शादी करने वाले है. लेकिन एस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है. दरंसल ये तस्वीर साल २०१३ में एक ज्वेलरी शॉप की ओपनिंग के दौरान क्लिक की गयी थी. जहाँ यह दोनों सितारें पहुचे थे. तो अब आपको सुकून आया होगा. तम्मना पाकिस्तानी क्रिकेटर रज्जाक को डेट नहीं कर रही है. ये तस्वीर केवल एक झूठ के साथ सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -