Share:
अभिनेत्री ने दिखाई निडरता, बचाई एक लड़की की जान...
अभिनेत्री ने दिखाई निडरता, बचाई एक लड़की की जान...

तापसी पन्नू एक भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस है, जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. तापसी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले एक सॉफ्टवेर प्रोफेशनल तथा मॉडलिंग का काम करती थी. तथा अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो यह अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म 'पिंक' में एक बोल्ड और कॉन्फिडेंट लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं।

तापसी के बारे में अभी सुनने में आया है कि हाल ही में राजधानी दिल्ली में तापसी जब अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उसने देखा कि कुछ लड़के एक लड़की को परेशान कर रहे थे। ये देखते ही तापसी तुरंत वहां गई। लड़की को वहां से लेकर आईं और उस उसके घर पहुंचाया। इस घटना के बारे में बताते हुए तापसी का कहना है कि दिल्ली में रहने वाली हर लड़की को छेड़ा जाता है, उनका मजाक बनाया जाता है साथ ही उन पर भद्दे कमेंट भी किये जाते हैं। उन्होंने बताया, 'मैं उस समय अपनी गाड़ी में थी जब कुछ लड़के एक लड़की पर गंदे कमेंट कर रहे थे और अजीब अवाजें निकाल रहे थे।

वो बिल्कुल अकेली थी। मैं लड़की के पास गई और उन लड़कों को घूरा क्योंकि मैं कोई बेहस नहीं करना चाहती थी इसलिए मैंने सिर्फ उनको घूरा और वो समझ गए थे। उसके बाद मैंने उसे लिफ्ट ऑफर की।' वो लड़की एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाई लेकिन उनके साथ चलने के लिए तैयार हो गईं। तापसी का कहना है कि उस लड़की ने मुझे नहीं पहचाना। अगर मुझसे कोई मेरे घर छोड़ने को कहे तो मैं शायद ना जाऊं क्योंकि किसी को नहीं पता कि आगे क्या होगा। लेकिन उस लड़की ने पता नहीं मुझमें क्या देखा कि उसे मुझ पर विश्वास हो गया और वो मेरे साथ चलने को तैयार हो गई और मैंने उसे उसके घर छोड़ दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -