एक मात्र टी-20 मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को हराया
एक मात्र टी-20 मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को हराया
Share:

साउथम्पटन:- जोस बटलर (73*) और कप्तान इयोन मोर्गन (47*) की शानदार इनिंग की बदौलत इंग्लैंड ने श्रीलंका को एकमात्र टी-20 मैच में आठ विकेट से हरा दिया। मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला श्रीलंका पर उल्टा पड़ गया। पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका की पूरी टीम 20 ओवरों में 140 रनों पर सिमट गई।जवाब में इंग्लैंड ने 15 बॉल बाकी रहते 17.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाकर मैच जीत लिया। इससे पहले टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

श्रीलंकाई बॉलर एंजिलो मैथ्यूज ने पहले ही ओवर में ओपनर जेसन रॉय को खाता खोले पवेलियन लौटा दिया। इसके बाद पांचवें ओवर में मैथ्यूज ने जेम्स विन्स को आउट कर मेजबान टीम को एक और झटका दे दिया। लेकिन इसके बाद बटलर और मोर्गन ने नॉटआउट 114 रनों की पार्टनरशिप कर इंग्लैंड को जीत दिला दी।

बटलर ने टीम के लिए नॉट आउट 73 रन बनाए और इस दौरान तीन चौके और चार छक्के भी लगाए और साथ ही कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किये ।वहीं मोर्गन ने 47* रनों की इनिंग में एक चौका और दो छक्के लगाएश्रीलंका के लिए दनुष्का गुणतिल्का (26 रन), दिनेश चांडीमल (23 रन), कुसल मेंडिस (21 रन) और रमिथ रम्बुथवेला (19 रन) हाईएस्ट स्कोरर रहे।इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जॉर्डन और लियाम डावसन ने तीन-तीन विकेट झटके।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -