सुशांत की पड़ोसन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'ऐसा कभी नहीं हुआ था जैसा 13 जून की रात...'
सुशांत की पड़ोसन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'ऐसा कभी नहीं हुआ था जैसा 13 जून की रात...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई जांच में लग गई है. केस की जांच को अब नए सिरे से किया जा रहा है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक अब सुशांत के बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बड़ा खुलासा किया है.

इस खुलासे के होने के बाद सुशांत की मौत का राज और गहरा गया है. जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में पड़ोसी महिला ने कहा, '13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी, केवल किचन की लाइट जल रही थी. कभी ऐसा नहीं होता था कि ऐसे लाइट बंद हो जाती थी. अक्सर सुबह 4 बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती थी, लेकिन उस दिन रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी. 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कोई पार्टी नहीं थी.'

आगे महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का शक भी जाहिर किया. अब खबरें हैं कि महिला के बयान पर सीबीआई की टीम जांच करेगी. वैसे महिला के बयान के बाद से सुशांत की मौत का राज और गहरा हो चुका है. वहीं एक तरफ लगातार सीबीआई अपनी जांच में तेजी करती चली जा रही है. आपको पता ही होगा बीते कल सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6-8 सीबीआई अफसर मौत के दिन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंचे थे. वहीं इस पूरी प्रक्रिया का एक वीडियो भी बनाया गया है. जी दरअसल सीन रीक्रिएशन के लिए डमी का इस्तेमाल किया गया है.

कभी डॉक्टर बनना चाहते थे कृष्ण कुमार कुन्नथ, लेकिन इस वजह से बने गायक

बेहद ही खूबसूरत है वाणी कपूर, जानवरों से करती है बहुत प्यार

लॉकडाउन में गरीब हुई यह एक्ट्रेस, है काम का इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -