एक बार फिर हुई निर्भया जैसी हैवानियत, चेहरे पर काटकर प्राइवेट पार्ट का किया यह हाल
एक बार फिर हुई निर्भया जैसी हैवानियत, चेहरे पर काटकर प्राइवेट पार्ट का किया यह हाल
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं ऐसे में हाल ही में गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के दिलों को दहला दिया है. यह मामला पांच साल की मासूम से बर्बरता से रेप का है और इस मामले को निर्भया का नाम दिया जा रहा है. आपको बता दें कि गुजरात के सूरत के डिंडोली में 29 सितंबर को हुई वारदात में एक बच्ची को उसी तरह शारीरिक यातनाएं दी गईं, जैसे दिल्ली के निर्भया केस में पीड़िता को दी गई थीं.

जी हाँ, और मासूम के प्राइवेट पार्ट और आंतों को इतनी बुरी तरह चोट पहुंचाई गई है कि उन्हें शरीर से निकालना पड़ेगा. खबरों के अनुसार अब डॉक्टरों का कहना है कि प्राइवेट पार्ट पूरी तरह क्षत-विक्षत हो चुका है साथ ही उपचार के तौर पर आंतें भी अब निकालनी पड़ेंगी. घटना के बारे में बात की जाए तो इस घटना का आरोपी 19 साल के रोशन उर्फ कालू को गिरफ्तार कर लिया गया है और यही नहीं उसने बच्ची के चेहरे को काटा भी है साथ ही बाकी शरीर पर भी किसी नुकीले औजार से मारे जाने के निशान हैं.

आप सभी को बता दें कि अभी बच्ची को सूरत म्यूनिसिपल इंस्टिट्यूट में आईसीयू में रखा गया है. वहां के डॉक्टरों का कहना है कि 'उसे मशीनों की मदद लेनी पड़ रही है क्योंकि उसके कई अंगों में गहरी अंदरूनी चोटें भी आई हैं और उन्हें ठीक होने में कई महीने लगेंगे.' डॉक्टरों ने यह भी कहा है कि 'आरोपी ने किसी औजार से उसे चोटें पहुंचाई हैं और उसके चेहरे पर काटे जाने के निशान भी गहरे हैं.' आपको बता दें कि बीते शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे बजे पुलिस टीम को बच्ची गंभीर हालत में मिली थी. अब बीते सोमवार को एक स्थानीय अदालत ने आरोपी को 5 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जहाँ उससे सख्त पूछताछ करने का आदेश दिया गया है.

मांगलिक दोष के इलाज के बहाने 4 साल तक करता रहा अपनी ही भतीजी से दुष्कर्म

सुहागरात के दूसरे ही दिन पति ने फेसबुक पर अपलोड की पत्नी की नग्न तस्वीर, वजह कर देगी हैरान

दोस्त के साथ बिस्तर पर पत्नी को देख गुस्साया पति, दोनों के प्राइवेट पार्ट्स में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -