दिल्ली को हराकर टॉप पर बने रहना चाहेगी सनराइजर्स

आईपीएल 2016 में 10 में से 7 मैच जीतकर अंक तालिका में अव्वल रहने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का आज दिल्ली डेयरडेविल्स से है, जिसे हराकर वह टॉप पर ही बने रहना चाहेगी. अब तक खेले गये आईपीएल मैचों में हैदराबाद का ही पलड़ा भारी रहा. अब तक दोनों के बीच आईपीएल में खेले गये कुल 6 मैचों में से 5 हैदराबाद की झोली में गये जबकि एक जीत दिल्ली को मिली. इस आईपीएल में  हैदराबाद में खेले गये एकमात्र मैच में भी मेजबान हैदराबाद को जीत मिली थी.

आज का मैच भी राजीव गाँधी स्टेडियम में ही खेला जाएगा जहाँ आंकड़ों का मनोवैज्ञानिक दबाव दिल्ली पर रहेगा. मंगलवार को हैदराबाद ने राइजिंग पुणे स्टार को रोमांचक मैच में 4 रन से हराकर जीत हासिल की थी. हैदराबाद की टीम की धुरी कप्तान डेविड वार्नर और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन है. बल्लेबाजी इन्हीं दोनों पर निर्भर है, हालाँकि एक ओर युवराज की वापसी से मध्यक्रम मजबूत हुआ है.

दूसरी ओर आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार और मुस्तफिजुर रहमान की तिकड़ी से पार पाना मुश्किल होगा. इस सत्र में दिल्ली की टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. दिल्ली का मध्य क्रम भी मजबूत है और जहीर खान की नुमाइंदगी में दिल्ली की गेंदबाजी काफी शानदार रही है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -