Share:
सनी को छोड़कर, आईफा में पहुँचा सारा बॉलीवुड
सनी को छोड़कर, आईफा में पहुँचा सारा बॉलीवुड

बॉलीलुड के सबसे बड़े अवार्ड शो आइफा का आज शानदार आगाज होने जा रहा है. यह अवार्ड शो हर साल देश के बाहर अलग अलग देशों में ऑर्गनाइज किया जाता है. इस बार ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए सभी बॉलीवुड सितारे मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में मौजूद रहेंगे, मगर बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन इस अवार्ड को मिस कर देंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है और आइफा में शामिल नहीं होने पर अफसोस भी जताया है.

दरअसल, सनी लियोन इन दिनों 'एमटीवी स्पिल्ट्सविला' की शूटिंग में बिजी रहेंगी. वह इस रियलिटी शो को होस्ट करने वाली हैं. इस साल आइफा में बॉलीवुड की युवा स्टार्स धमाल करने की तैयारी में है. जहां एक ओर सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर और परिणिति चोपड़ा अपनी परफॉर्मेस से जलवा बिखेरेंगी, वहीं रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर कार्यक्रम को होस्ट करते दिखाई देंगे.

इस शो में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे सरीख होंगे जिनमे ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, सलमान खान, खास तौर पर शामिल है. आपको बतादे की रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का शो को होस्ट करना इस लिए दिलचस्प रहेगा क्योकि ये दोनों हाल ही में aib रोस्ट को लेकर विवादों में थे. जहां दोनों की कॉमिक टाइमिंग ने दर्शको का दिल जीत लिया था. इससे पहले अपनी फिल्म गुंडे में भी अपना ये अन्दाज दिखा चुके है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -