मेरे घर के बाहर फिल्म निर्माताओ की लाइन लगी है - सनी
मेरे घर के बाहर फिल्म निर्माताओ की लाइन लगी है - सनी
Share:

बॉलीवुड की बेबीडॉल कहे जाने वाली हॉट अभिनेत्री और पोर्न स्टार रहा चुकी सनी लियोनी ने हाल ही में दिए हुए बयान में कहा है की मेरे घर के बाहर फिल्म निर्माताओ की लाइन लगी हुई है, और में चाहू तो हर रोज एक नयी फिल्म साइन कर सकती हू. सनी लियोनी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. उनका कहना है की हर रोज कोई ना कोई फिल्म निर्माता उन्हें फिल्म करने के लिए कह रहा है. और वे चाहे तो हर रोज एक फिल्म कर सकती है.   

बोल्डनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी ने 2012 में जिस्म-2 के जरिये बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. जिसके बाद से ही अपनी हॉट अदाओ के कारण बहुत मशहूर हो गयी है. वे अभीतक बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मो  में काम कर चुकी है. हालांकि उनकी कुछ फिल्मे चल नही पायी किन्तु फिर भी वो बॉलीवुड में अपने पैर पसारने में कामयाब हो गयी है. 

सनी लियोनी की इसी साल आयी 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' के बाद 'मस्तीजादे' भी जल्दी ही रिलीज होने वाली है. दोहरी भूमिका वाली  फिल्म 'मस्तीजादे' 4  दिसंबर को रिलीज होगी.

सनी लिओनी ने शुरूआती दौर में बहुत सारे फिल्म निर्माताओ के ऑफिस के चक्कर भी लगाये है, किन्तु आज हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है. उन्होंने कहा है की मुझे बहुत सारी फिल्मो के लिए ऑफर दिया गया है किन्तु में अब सोच समझकर वही फिल्मे करुंगी जो मुझे पसंद आएगी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -