भाई को मिला भाई का साथ.....

बॉलीवुड के एक्शन हीरो व फिल्मों में गदर मचाने वाले मस्तमोला अभिनेता सनी देओल के बारे में सुनने में आ रहा है कि वे अभी अपनी हालिया रिलीज फिल्म घायल वंस अगेन की सफलता के बाद अब अपने भाई बॉबी देओल के करियर को भी आगे बढ़ाने की योजना बना रहे है. बॉबी काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। खबरों के मुताबिक बॉबी लम्बे अरसे बाद फिल्म चंगेज से वापसी करने वाले है. इस फिल्म का निर्देशन विवेक सिंह चौहान कर रहे है.

इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली थी. लेकिन फिल्म अपने बजट के कारण फिल्म फ्लोर पर नहीं जा सकी, लेकिन अब खबर है कि अब सनी इस फिल्म पर पैसे लगाएंगे. और अपने बही के करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे. इसके साथ ही सनी अपने बेटे करण को भी जल्द बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है. फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है. यह फिल्म एक लावे स्टोरी होगी. फिल्म के लिए फ़िलहाल अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है.

आपको बता दे कि धर्मेन्द्र ने सनी को फिल्म बेताब से लॉन्च किया था. ठीक उसी प्रकार सनी भी अपने बेटे को लॉन्च करना चाहते है. इस फिल्म के लिए उन्होंने न सिर्फ अपने बाल लम्बे किए हैं बल्कि दाढ़ी को बहुत घना और लम्बा कर लिया है। उनकी यह सब तैयारियों किरदार के अनुरूप हो रही थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बॉबी के एक्शन दृश्य हॉलीवुड के रैम्बो सिल्वेस्टर स्टेलोन और टर्मिनेटर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर की बराबरी के होंगे। पिछले काफी समय से इस फिल्म की चर्चाएं हो रही थीं लेकिन अब इस फिल्म के बनने की तैयारी पूरी हो गई.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -