Share:
मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी.....
मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी.....

बॉलीवुड की खूबसूरत गायिकाओं में शामिल सुनिधि चौहान के बारे में अब सुनने में आया है की गायिका सुनिधि चौहान जल्द ही एक नई पारी की शुरूआत करने जा रही हैं। वो एक शार्ट फिल्म से अभिनय जगत में एंट्री लेने की तैयारी में हैं, जिसके लिए वो खासी उत्साहित हैं। इसे 'लेकर हम दीवाना दिल' से डायरेक्शनल डेब्यू करने वाले आरिफ अली डायरेक्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक ऐसी हाउसवाइफ की है, जो घर में अकेलेपन से जूझती है। वैसे, सुनिधि के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि वे दो शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से हुई थी।

बता दे किअपनी गजब की गायकी के दम पर बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली सुनिधि चौहान अब अभिनय जगत में भी कदम रखने को तैयार हैं। शार्ट फिल्म 'प्लेइंग प्रिया' से वो एक्टिंग की शुरुआत करने जा रही हैं, जोकि एक फैंटसी-थ्रिलर है. सुनिधि ने अपने एक बयान में कहा,'मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी, पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इसमें मुझे इतना मजा आएगा।

ये पूरा अनुभव बेहतरीन था। दरअसल, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म देवदास के 14 साल पूरे होने के मौके पर कहा कि अगर वह इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे, तो एक बार फिर शाहरुख खान को ही कास्ट करना चाहेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -