आप भी सुनिए इस शख्स की दर्दनाक कहानी....

Jan 13 2016 02:10 PM
आप भी सुनिए इस शख्स की दर्दनाक कहानी....

नई दिल्ली:  आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले है जिसकी स्टोरी को सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. यु तो हम अधिकांश महिलाओ के साथ में बलात्कार की वारदात जैसी खबरों को पढ़ते रहते है लेकिन यह किस्सा कुछ अलग है. इस बलात्कार पीड़ित व्यक्ति ने सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पर बताया कि किस प्रकार वह रेप का शिकार बना है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने बताया कि उसके साथ बचपन से ही उसके सगे संबंध वालो ने रेप की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में बताया कि कैसे सात वर्ष की उम्र से 18 वर्ष तक उनके साथ बलात्कार हुआ. 

इस बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाला कोई और नही बल्कि उसका चाचा ही था जिसने उसके साथ में 7 साल की उम्र में पहली बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. उसके साथ में यह वारदात तब हुई जब उसका चाचा उसे नहला रहा था. उन्होंने आगे बताया कि जब पहली बार उसके साथ में उसके चाचा ने रेप किया तो उस समय बहुत खून निकलता था तथा दर्द भी होता था फिर उसके चाचा का एक दोस्त था उसने भी उसके साथ में रेप किया. उसने अपने आगे के बयान में दोहराया की जब भी घर में कोई बात होती थी तो वह जी भरकर रो देता था. उसे अब पुरुष शौचालयों में भी जाने से डर लगता था. इस पीड़ित शख्स ने फेसबुक पेज 'humans of bombay ' पर अपने साथ घटित हुई सारी ही घटना का विवरण दिया.

बाद में उसने 17 से 18 वर्ष की उम्र में जब उसे समझ में आया की उसके साथ में कुछ ठीक नही हो रहा है तो उसने इसकी पूरी जानकारी अपनी माँ को बयां की. उसने माँ ने जब यह बातें सुनी तो उस विश्वास ही नही हुआ. उसकी माँ ने कहा कि में नही जानती थी कि युवको के साथ में भी ऐसी घटना हो सकती है. इसके बाद उसने 11 साल में जब उसके चाचा ने उसके साथ में फिर वहीं गंदी हरकत की तो उसने उसे लात मार कर उसे मना कर दिया. अब यह शख्स दुसरो की मदद कर रहा है तथा उनके साथ में भी इस प्रकार की वारदात न हो उसके लिए वह उनकी सहायता कर रहा है.