ग्लैन टर्नर का बड़ा बयान, कहा- 'विश्व कप फाइनल में स्टोक्स को आउट...'
ग्लैन टर्नर का बड़ा बयान, कहा- 'विश्व कप फाइनल में स्टोक्स को आउट...'
Share:

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ग्लैन टर्नर का मानना है कि 2019 विश्व कप के फाइनल में फील्ड में बाधा पहुंचाने के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन स्टोक्स को आउट करार दिया जाना चाहिए था. मैच के अंतिम ओवर में इंग्लैंड को जीतने के लिए तीन गेंदों पर नौ रन बनाने थे. उस समय स्टोक्स क्रीज पर थे और आदिल राशिद दूसरे छोर पर खड़े थे. स्टोक्स ने चौथी गेंद पर बॉल को हिट करके दो रन ले लिए थे.

लेकिन यह गेंद सीमा रेखा के पास चली गई थी और जब कीवी फील्डर मार्टिन गुप्टिल ने बॉल को थ्रो किया तो गेंद स्टोक्स के बल्ले से टकराकर सीमा रेखा के पास चली गई थी और इंग्लैंड को छह रन दे दिया गया था.
इसके कारण मैच टाई हो गया था और फिर मुकाबला सुपर ओवर में चला गया, जहां इंग्लैंड ने बाजी मारकर पहली बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था.

टर्नर ने ब्रेकफास्ट आन 1 न्यूज से कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने गलत निर्णय दिया. लेकिन फील्ड में बाधा डालने वाले को उस समय उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया. अगर ऐसा होता तो निश्चित रूप से परिणाम बदल जाता.

उन्होंने कहा, अब आप इसमें थर्ड अंपायर को शामिल कर रहे हैं और वे चीजों को फिर से देख रहे हैं, तो मुझे उम्मीद है कि वे भविष्य में उसी तरह के फैसले लेने में सक्षम होंगे. हालांकि सुपर ओवर भी टाई रहा था और फिर बाद में इंग्लैंड को बाउंड्री नियम के आधार पर विजेता घोषित कर दिया गया था.

क्रिकेटरों के फैंस के लिए बड़ी खबर, अब इस तरह से कर सकते है संपर्क 

इस दिग्गज गोल्फर ने जूते बेच कर की कोरोना पीड़ितों की मदद, मोदी बोले- आपकी भावनाएं देश के लिए अनमोल

गैलेक्सी मिडफील्डर को मिली थी जान से मरने की धमकी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -