अपनी शादी में दिखना है सबसे बेस्ट तो पहने इस तरह की माथा पट्टी

शादी का सीजन आने वाला है। ऐसे में जिन लड़कियों की शादी है उन्होंने अपनी शॉपिंग शुरू कर दी है। शादी के लिए लहंगे से लेकर मेकअप तक पर जोर दिया जाता है क्योंकि यहीं चीजें हैं जो लड़कियों को आकर्षक और खूबसूरत दिखाती हैं। हालाँकि हेड ज्वेलरी का भी इसमें अहम रोल होता है। आजकल माथा पट्टी का फैशन ट्रेंड में है। हालाँकि अगर आप भी कंफ्यूज रहती हैं कि कौन-सी माथा पट्टी पहनी जाए तो आज हम आपके इस कंफ्यूजन को दूर करेंगे। जी दरअसल बाजार मे आपको सिंपल, हैवी और ट्रेडिशनल माथा पट्टी डिजाइन्स मिल जाएंगे। वहीं माथा पट्टी ब्राइडल लुक को कंप्लीट करती है। जी हाँ और माथा पट्टी ही है जो दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। अगर आप भी यूनिक माथा पट्टी डिजाइन्स की तलाश में हैं तो आज हम आपको देते हैं आईडिया। 

लाइट कुंदन माथा पट्टी- अगर आप कुछ हल्के और सुंदर माथा पट्टी डिजाइन की तलाश में हैं तोलाइट कुंदन से बनी माथा पट्टी पहन सकती हैं।

बोरला माथा पट्टी- यह दुल्हन के लुक को रॉयल टच भी देती है। अगर आप अपनी शादी के दिन रॉयल लुक पाना चाहती हैं तो आपके लिए बोरला माथा पट्टी सही है।

मल्टी लेयर कुंदन माथा पट्टी- अगर आपको कुंदन से बनी ज्वेलरी पसंद है तो मल्टी लेयर वाली कुंदन माथा पट्टी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी। मल्टी लेयर माथा पट्टी आपके हेयर स्टाइल को कवर करता है, जिससे आपका हेयरस्टाइल और भी सुंदर लगता है।

चेन स्ट्रींग माथा पट्टी- चेन स्ट्रींग माथा पट्टी आपको खूबसूरत दिखा सकती है। यह माथा पट्टी आपके ब्राइडल लुक को क्यूट के साथ-साथ यूनिक बनाएगा।

साउथ इंडियन माथा पट्टी- अगर आप अपनी शादी के दिन ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो इस माथा पट्टी को पहन सकती है। साउथ इंडियन माथा पट्टी डिजाइन्स को अपनी ब्राइडल ज्वेलरी का हिस्सा बनाना आपको आकर्षक दिखा सकता है।

हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी पर ट्राय करें ये ड्रेसेस

साड़ी के साथ श्रग पहनकर हिना खान ने दिखाई कातिलाना अदाएं

आंखों को यूनिक दिखाने के लिए इस तरह से लगाएं आई लाइनर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -