Share:
दवाइयों के ओवर डोज मामले में इंद्राणी ने दर्ज कराया बयान
दवाइयों के ओवर डोज मामले में इंद्राणी ने दर्ज कराया बयान

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई के जेजे अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस के सामने उसने अपना बयान दर्ज कराया। पिछले शुक्रवार को जिन हालात में वह बेहोश हो गई थीं उस संबंध में उन्होंने बयान दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी की राज्य आईजी (जेल) ने चिकित्सकों की उपस्थिति में इंद्राणी का बयान दर्ज किया। हालांकि, अभी तक उनके बयान का आधिकारिक ब्योरा फिलहाल उपलब्ध नहीं हो पाया है।

टीवी रिपोर्ट्स हवाले से इंद्राणी का कहना है कि उन्होंने खुद कोई दवा नहीं ली और न ही आत्महत्या का प्रयास किया है। अब नवनियुक्त आईजी (जेल) बिपिन कुमार सिंह इस बात की तफ्तीश करने में जुट गए जिसके तहत बायकुला महिला कारागार में इंद्राणी बेहोश हो गई थीं। बता दे की वहां इंद्राणी को पिछले महीने से न्यायिक हिरासत के चलते रखा गया था। उन्हें 5 दिन पहले सरकारी अस्पताल ले जाया गया था।

बेहोश होने पर यह संदेह जताया गया था कि 43 साल की इंद्राणी ने दवाइयों का ओवर डोज ले लिया था। इससे पहले मंगलवार शाम को प्रधान सचिव (अपील एवं सुरक्षा) विजय सतबीर सिंह की तरफ से खबर आई थी कि पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी अब मानसिक एवं शारीरिक रुप से स्वस्थ हैं। इंद्राणी को मंगलवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और उन्हें बायकुला महिला कारागार ले जाया गया। बता दे की शीना बोरा हत्याकांड मामले की तफ्तीश अब CBI कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -