Share:
चेन्नई में शुरू हुए  राजनीतिक अभियान
चेन्नई में शुरू हुए राजनीतिक अभियान

तमिलनाडु राज्य के सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक, जिसने आधिकारिक तौर पर चेन्नई में रविवार को अपने राजनीतिक अभियान की शुरुआत की थी, ने DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन पर केवल चुनाव के समय सक्रिय होने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री एडप्पाडी के पलानीस्वामी ने चेन्नई के निवासियों से स्टालिन के शब्दों पर विश्वास न करने का अनुरोध करते हुए कहा- “हाल के चक्रवातों के दौरान, स्टालिन ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वह स्थिर पानी को साफ करने के लिए काम नहीं करती, लेकिन स्टालिन जिन्होंने चेन्नई के मेयर के रूप में कार्य किया पांच साल और स्थानीय निकायों के पांच साल के लिए मंत्री ने चेन्नई निगम में पानी के ठहराव को रोकने के लिए कोई योजना लागू नहीं की थी। जब चुनाव गोल होगा, तब स्टालिन चेन्नई का दौरा करेंगे और राज्य सरकार पर आरोप लगाएंगे।

मुख्यमंत्री ने बताया है कि पिछले लोकसभा चुनाव से पहले स्टालिन ने ग्राम सभा की बैठकों का आयोजन किया और लोगों से याचिकाएँ प्राप्त कीं, लेकिन प्राप्त याचिकाओं की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। “जब स्टालिन ने उन याचिकाओं को प्राप्त किया तो AIADMK सत्ता में थी और याचिकाओं का क्या हुआ। क्या राज्य सरकार को सौंपी गई याचिकाएँ थीं या उन्हें डस्टबिन भेजे गए थे। नकली वादों के नाम पर DMK ने लोकसभा चुनाव जीता, लेकिन विधानसभा चुनावों में ऐसा नहीं कर सकते है।

AIADMK के संयोजक और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने DMK से सवाल किया कि क्या पार्टी ने राज्य के लिए कोई दीर्घकालिक योजना बनाई है। “डीएमके लंबे समय तक केंद्र सरकार का हिस्सा था, लेकिन वे तमिलनाडु के लोगों के लिए कोई उपयोगी योजना नहीं लाए। लेकिन, केंद्र सरकार का हिस्सा बने बिना AIADMK अभी भी राज्य के लिए कई दीर्घकालिक योजनाएं लाने में सक्षम है। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि केंद्र सरकार के समर्थन के कारण ही अन्नाद्रमुक केंद्र के साथ अच्छी स्थिति में है, उन्होंने यह भी कहा कि 16 साल तक केंद्र सरकार का हिस्सा रहने के बावजूद डीएमके ने कावेरी जल मुद्दे सहित तमिलनाडु की आजीविका के मुद्दे को हल नहीं किया।

अर्जेंटीना में 7,216 नए कोरोना केस आए सामने

राजस्थान: विधानसभा उपचुनाव की तैयारी, कांग्रेस ने नियुक्त किए प्रभारी

साउथ कोरिया में कोरोना का खौफ हुआ तेज़, सामने आए और भी गंभीर केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -