भारतीय गेंदबाजो का सामना करने को तैयार श्रीलंका के बल्लेबाज
भारतीय गेंदबाजो का सामना करने को तैयार श्रीलंका के बल्लेबाज
Share:

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होने वाली है, दोनों टीमों के बीच दो दिवसीय अभ्यास मैच चल रहा है जिसका आज दूसरा दिन है. श्रीलंका के खिलाड़ी भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है, बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने ने कहा है कि वह भारतीय गेंदबाजो का सामना करने के लिए तैयार है.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका टीम के बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने ने सितंबर में भारत के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में सर्वाधिक 285 रन बनाए थे, जिसमे से उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 141 रनो का स्कोर किया था.16 नवम्बर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के बारे में करुणारत्ने ने कहा कि  'मुझे पता है कि जडेजा और अश्विन विकेटों के भूखे होंगे. उन्हें कोई मौका नहीं देना होगा और अपने बेसिक्स पर अडिग रहना होगा. यह मेरा गेमप्लान है...मैं कमजोर गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा. यदि इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा.''

बता दे कि करुणारत्ने ने पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में 196 रनो की पारी खेली थी, भारत के खिलाफ भी उन्हें अपने अच्छे स्कोर की उम्मीद है.

टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंकाई कोच ने अपनी टीम को चेताया

बोर्ड एकादश vs श्रीलंका का अभ्यास सत्र आज से

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं चुने गए पांडिया, इनको मिला मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -