Share:
IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे किंग्स...
IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे किंग्स...

IPL के इस सीजन में अब तक कुल 24 मुकाबले खेले जा चुके है. और 24 में से लगभग 20 मुकाबले रोमांच से सराबोर ही रहे हैं. बीती रात चेन्नई और बैंगलोर के बीच खेला गया मुकाबला भी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल और रोमांचकारी मुकाबलों में से एक रहा. इसी कड़ी में अब आज रात 8 बजे टूर्नामनेट की अब तक की सबसे सफल टीम किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हैदराबाद के घरेलू मैदान पर यानी राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दे कि टुर्नाम्नेट में अब तक दोनों हे टीमों ने गजब का खेल दिखाया हैं. पंजाब जहां इस समय अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं, तो वहीं हैदराबाद चेन्नई के बाद दूसरे नंबर पर काबिज है. आज का यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए ख़ास होने वाला हैं. जहां सनराइजर्स इस मैच में जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगी. तो वहीं पंजाब जीत के साथ दूसरे नंबर प आना चाहेगी. फ़िलहाल आज के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. 

इस प्रकार रहेंगे दोनों टीमें...

किंग्स इलेवन पंजाब- रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करूण नायर, एरोन फिंच, युवराज सिंह, डेविड मिलर, बरिंदन सरन, एंड्रयू टाई, मोहित शर्मा, अंकित राजपूत, मुजीब जादरान.

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अलेक्स हेल्स, श्रीवत्स गोस्वामी, मनीष पांडे, दीपक हूडा, युसूफ पठान, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, सिद्दार्थ कौल, बिली स्टेनलेक, संदीप शर्मा.

IPL 2018 : आईपीएल इतिहास में दर्ज हुआ नया रिकॉर्ड, 412 रनों के खेल में 198 रन बने छक्कों से...

आईपीएल 2018 में खेल रहे विराट को लगा लाखों का फ़टका

IPL2018: अगला IPL हो सकता है भारत से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -