तगड़े ग्राफिक्स के साथ आ रहा स्पाइडर मैन का नया गेम, देखें ट्रेलर
तगड़े ग्राफिक्स के साथ आ रहा स्पाइडर मैन का नया गेम, देखें ट्रेलर
Share:

एक बार फिर सुपर हीरो स्पाइडर मैन फैंस को मार्वल कॉमिक्स के जरिये हैरान करने के लिए तैयार है, क्योकि स्पाइडर मैन PS4 गेम लांच हो चूका है. और हाल ही मे इस गेम का टीज़र भी जारी किया गया था. स्पाइडर मैन के इस टीज़र को देखने के बाद तो आपको भी ये लगेगा कि वाकई मे इस गेम मे ग्राफ़िक्स का इस्तेमाल कितने शानदार तरीके से किया गया है. और इतने शानदार ग्राफ़िक्स तो शायद ही पहले किसी स्पाइडर मैन सीरिज मे यूज़ किया हुए हो. स्पाइडर मैन के इस नए गेम को सोनी इंटरएक्टि ने डिज़ाइन किया है.

इस गेम तो प्लेस्टेशन पर लांच किया गया है. हर बार की ही तरह इस बार भी गेम एक्शन्स से भरपूर है फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार के एक्शन्स पहले से कई बेहतर है. वही अगर स्पाइडर मैन के लुक की बात की जाये तो उनके लुक मे भी इस बार कुछ बदलाव किया गया है साथ ही स्पाइडर मैन की ड्रेस मे भी कुछ चेंजेस है.

सोनी के प्रवक्ता का कहना है कि- ,"हम ये नहीं कहेंगे कि ये पहले से ज्यादा आसान है, हमने इसे मुश्किल बनाया है, लेकिन ये भी सच है कि अब आप इसकी तुलना वाकई फ़िल्मों से कर पाएंगे और अगर आप इसे खेल रहे हैं तो इसे देखने वाले को भी उतना ही आनंद आएगा." बता दे अगर आप स्पाइडर मैन सीरीज के फैन है या आपको उनकी मूवीज पसंद है तो फिर जरूर आपको ये गेम पसंद आएगा.

एयरटेल बंद करेगी अपनी 3G सर्विस

LG ने लॉन्च किया 8 इंच डिस्प्ले वाला G पैड F2 8.0 टैबलेट

ऐसे काम करता है वायरलेस चार्जर

एंड्रायड 8.0 oreo के साथ लॉन्च हुआ ये धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -