Share:
स्पाइसजेट ने अपने नेटवर्क में ऐतिहासिक खजुराहो को दो बार साप्ताहिक उड़ानों के साथ जोड़ा
स्पाइसजेट ने अपने नेटवर्क में ऐतिहासिक खजुराहो को दो बार साप्ताहिक उड़ानों के साथ जोड़ा

 


कम लागत वाली एयरलाइन प्रमुख स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कहा कि ऐतिहासिक खजुराहो को उसके नेटवर्क में 15वें उड़ान गंतव्य के रूप में जोड़ा गया है। दिल्ली से मध्य प्रदेश के खजुराहो के लिए स्पाइसजेट की सीधी उड़ान का उद्घाटन केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया ने किया। "2025 तक, हम 100 नए हवाई अड्डे बनाना चाहते हैं, जिनमें से 65 पहले ही बन चुके हैं। 2012 में, 6 करोड़ यात्री थे, आज 14 करोड़ हैं।"

शुक्रवार और रविवार को एयरलाइन दिल्ली और खजुराहो के बीच सप्ताह में दो बार उड़ान भरेगी। दिल्ली-खजुराहो-दिल्ली रूट पर UDAN का किराया 3,209 रुपये और टैक्स के साथ शुरू होगा।

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, अजय सिंह ने कहा, "हम अपने नेटवर्क में खजुराहो को जोड़ने की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं, 18 फरवरी से 24 अतिरिक्त उड़ानें शुरू हो रही हैं। कला और संस्कृति के अपने समृद्ध इतिहास के लिए, खजुराहो, यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल है। हमारा 15वां उड़ान गंतव्य होगा, जो दुनिया भर से आगंतुकों को आकर्षित करता है। स्पाइसजेट खजुराहो और दिल्ली को जोड़ने वाली एकमात्र नॉन-स्टॉप एयरलाइन होगी, और हम इस प्राचीन शहर और राज्य को यात्रा और पर्यटन में बहुत जरूरी बढ़ावा देने के लिए खुश हैं। "

अपने राजसी मंदिरों के लिए विख्यात खजुराहो न केवल भारत से बल्कि दुनिया भर से पर्यटकों को आकर्षित करता है। प्राचीन शहर के मंदिरों की समृद्ध मूर्तियां और स्थापत्य प्रतीक प्रसिद्ध हैं।

अहमदाबाद ब्लास्ट: दिल्ली से आए थे 12 आतंकी, एनकाउंटर में मारे गए 2 आतंकियों को देख रो दी थीं सोनिया गांधी

रेलवे में नौकरी पाने का अंतिम मौका, 10वीं पास जल्द करें आवेदन

EXPO2020 दुबई में, भारत ने एग्री स्टार्ट-अप और एफपीओ को आमंत्रित किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -