Share:
अकीरा ने मुझे कई तरह से आगे बढ़ाया है
अकीरा ने मुझे कई तरह से आगे बढ़ाया है

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था. 

व पूर्व में सोनाक्षी कि इस फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसे कि काफी पसन्द किया गया था. बता दे कि 29 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अकीरा के ऐक्शन दृश्यों के लिए 120 दिनों का प्रशिक्षण दिया गया था। तथा अब चर्चे है कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा है कि फिल्म 'अकीरा’ मेरे करियर के सही वक्त पर आई है.  

सोनाक्षी सिन्हा आगामी फिल्म ‘अकीरा’ में मुक्केबाजी करती और जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि,‘अकीरा’ ने मुझे कई तरह से आगे बढ़ाया है। यह बहुत चुनौतीपूर्ण और एक जबर्दस्त तर्जुबा रहा। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि यह मेरी जिंदगी और करियर में उस वक्त आया जब मैं ऐसा कुछ करना चाह रही थी.’

इस खूबसूरत हॉट अभिनेत्री ने गैरेज में की कार रिपेयर

ये अभिनेत्री लगाती है घोड़े की क्रीम

जस्टिन बीबर गर्लफ्रेंड के साथ गन्दी हरकत करते आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -