Share:
युवक ने अपनी मां को डायन मानकर की निर्दयता से हत्या और पी गया उसका खून
युवक ने अपनी मां को डायन मानकर की निर्दयता से हत्या और पी गया उसका खून

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र के रामाकछार गांव से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसने भी इस बारे में सूना उसके रोंगटे खड़े हो गए. दरअसल यहां पर एक युवक ने तंत्र-मंत्र के झांसे में आकर अपनी मां के साथ जो बर्बरता की है उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

जिस युवक के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने तंत्र क्रिया के चलते अपनी ही मां की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी. प्रये घटना 31 दिसंबर की है जहां पर सुमरिया यादव (50) नाम की महिला का उसके घर में बेटे ने क़त्ल कर दिया. इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया गया कि आरोपी बेटे ने तंत्र क्रिया के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है. ये जानकर आपने रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि इस आरोपी बटे ने अपनी मां के शरीर के टुकड़े कर चूल्हे मे जला दिया था.

सूत्रों की माने तो आरोपी ने ऐसा इसलिए किया क्योकि उसने सपने में देखा था कि मां टोनही (टोना-टोटका करने वाली/डायन) है और साथ ही उसकी माँ ही पिता व छोटे भाई की मौत की जिम्मेदार है. इस चक्कर में उसने अपनी माँ को ही मार डाला. हैरानी वाली बात तो ये है कि माँ को मारने के बाद शव से जो खून बहा वो उसे पीने लगा.

यहां न्यूड फोटो देने के बदले मिल रहा है मुंह मांगा लोन

इस लड़की ने अपने साथ पालतू कुत्ते को भी दिलवाई ग्रेजुएशन की डिग्री

इस मंदिर में काली माँ की झुकी हुई गर्दन अपने आप हो जाती है सीधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -