Share:
डंडे से पीट-पीटकर बेटे ने कर दी बाप की हत्या
डंडे से पीट-पीटकर बेटे ने कर दी बाप की हत्या

उत्तरप्रदेश : शराबी पिता की हरकतों से परेशान एक बेरहम बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बाप-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के चरवा थाना क्षेत्र की है. घटना के बारे में सुबह पता चला. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फ़िलहाल आरोपी बेटा फरार है.

जानकारी के मुतावबक चपहुआं गांव में रहने वाला 50 वर्षीय चंद्रभान पासी रोज शराब पीकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट और गालीगलौज करता था. उसकी इस हरकत से घर वाले और पडोसी भी परेशान थे. बीती रात भी वह नशे में धुत होकर आया और पत्नी कुसुम को गाली देने लगा. बड़े बेटे बृजेश ने उसे ऐसा करने से मना किया लेकिन वह नहीं माना और कुसुम को मारने लगा. तभी उसके बेटे ने मां के साथ मिलकर चंद्रभान की डंडे से जमकर धुनाई कर दी.

पुलिस के अनुसार पिटाई की वजह से पासी की मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद मां और बेटा दोनों मौके से फरार हो गए. सुबह पडोसियों ने घर के भीतर देखा तो पासी का शव पडा हुआ था. पडोसियों ने फौरन इस बात की खबर पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चंद्रभान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के भाई और अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए.

थाना प्रभारी राम आसरे सरोज ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्हें पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -