अपनी शादी में भगवान शिव व बुद्ध को भी बुलाऊंगी....
अपनी शादी में भगवान शिव व बुद्ध को भी बुलाऊंगी....
Share:

सोफिया हयात रोज न जाने क्या क्या गुल खिलाती है यह किसी को भी नही पता होता है, अभी कुछ समय पहले ही सोफिया ने अपने पैरो पर स्वास्तिक व अल्लाह शब्द को गुदवाया था जिसके बाद वह काफी सुर्ख़ियो में रही थी व सोफिया के इस काम के चलते पुलिस थाने में FIR तक दर्ज कराई गई थी. इतना सब कुछ होने के बाद अब बेशर्म सोफिया एक बार फिर से अपनी बोल्ड अटखेलियों के चलते सुर्खियों में. अब एक बार फिर से इस बोल्ड बाला ने अपने बयान में फिर कुछ गुड़बक दोहराया है की आप भी सकते में आ जाएंगे.

कुछ दिनों पहले अपनी सगाई की अनाउंसमेंट करने वाली मॉडल सोफिया हयात ने अब अपने शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को भी पब्लिक कर दिया है.  अपने एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा, 'मैं वादा करती हूं कि आने वाले हफ्ते में मैं अपने मंगेतर का नाम इंस्टाग्राम पर शेयर करूंगी. मैं मार्च के तीसरे या चौथे हफ्ते में शादी करूंगी.' सोफिया ने आगे कहा, 'मेरे मंगेतर मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं.

हमारा प्यार और हमारी शादी बहुत पवित्र है. भगवान शिव, बुद्ध सब भगवान मेरी शादी का हिस्सा होंगे. सोफिया ने बताया कि मैं उदिता गोस्वामी, अश्मित पटेल, रोहित वर्मा और मेरी सबसे अच्छी दोस्त राखी सावंत को बुलाऊंगी. मैं अपने 'बिग बॉस 7' के दोस्त गौहर खान, तनीषा मुखर्जी, एजाज खान, संग्राम सिंह, पायल रोहतगी, कुशाल टंडन, काम्या पंजाबी, एली अवराम को भी निमंत्रण भेजूंगी. प्रत्युषा को मैं बहुत मिस करूंगी. 

हॉट सोफिया ने कहा: देखिये आज मेरा चेहरा और चेस्ट लाल है....और दिखा दिए Boobs

इस बेशर्म ने अपने दोनों तलवों पर स्‍वास्‍तिक का टैटू गुदवाया....भड़के लोग, दी गालियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -