सेल्फी लेने का ऐसा क्रेज़ कि लगवा लिए इतने लंबे हाथ
सेल्फी लेने का ऐसा क्रेज़ कि लगवा लिए इतने लंबे हाथ
Share:

नई दिल्ली. सेल्फी का क्रेज़ हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. आज के जब हर किसी के पास स्मार्टफोन है तो इससे सेल्फी लेने से कोई नहीं चूकता. आये दिन सेल्फी की दीवानगी की कई खबरे आती है. यहां तक की सेल्फी के चक्कर में कितनी जाने भी गई. लेकिन इससे लोगो का जूनून ख़तम नहीं हुआ. 

आज हम आपको ऐसी ही एक सेल्फी दीवाने के बारे में बताने जा रहे हैं. जापान के मनसुन को सेल्फी का ऐसा शौक चढ़ा हुआ है. सेल्फी लेने के लिए इन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि लोग उन्हे देखते ही रह गए. अच्छी सेल्फी लेने के लिए सेल्फी स्टिक की जरूरत होती है, इससे ऊंचाई से फोटो ली जा सके. तो इसके लिए मनसुन ने अपने हाथ को लम्बा करेने कि नई तरकीब खोज ली हैं. जिसे देख कर ऐसा लगता हैं कि इसने अपने हाथ लम्बे करवा लिए हैं.

दरअसल मनसुन नाम के इस जापानी व्यक्ति ने हकीकत में अपने हाथ लंबे नहीं करवाए हैं, बल्कि लंबे हाथों जैसी दिखने वाली ही सेल्फी स्टिक बनाई है. इस सेल्फी स्टिक को एकबार देखने वाला कोई भी व्यक्ति हैरान रह जाता है. दिखने में यह सेल्फी स्टिक ऐसी लगती है जैसे सेल्फी खींचने वाले ने अपने हाथ ही लंबे करवा लिए हों.

सेल्फी के शौकीन मनसुन का कहना है कि उन्हें लोगों के बीच सेल्फी स्टिक से फोटो लेने में बहुत अजीब लगता था, इसलिए उन्होंने यह अनोखी सेल्फी स्टिक डिजाइन की। उनका कहना है कि लगता नहीं कि ये सभी को पसंद आए, क्योंकि देखने में ये सेल्फी स्टिक से कहीं ज्यादा अजीब हैं.

इस सेल्फी स्टिक में नकली हाथ लगे हैं. जिसके कारण इन्हें लंबी आस्तीन वाली शर्ट या फुल टी शर्ट के साथ ही पहना जा सकता है. हालांकि मनसुन ने ये अजीब सी दिखने वाली सेल्फी आर्म अभी केवल अपने लिए ही बनाई हैं. 

 

सैनिटरी पैड के एड में अब नीले धब्बे नहीं, दिखाया गया ख़ून

फतवा: सोशल साइट्स पर फोटो शेयर करना हराम

इस ऊंचाई से नीचे कूद रहे है लोग, जानिए क्या है माजरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -