स्मार्ट सिटी का लोगो फायनल
स्मार्ट सिटी का लोगो फायनल
Share:

उज्जैन । उज्जैन स्मार्ट सिटी के संचालक मण्डल की बैठक कलेक्टर एवं अध्यक्ष उज्जैन स्मार्ट सिटी लिमिटेड श्री संकेत भोंडवे की अध्यक्षता में मेला कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में स्मार्ट सिटी के लोगो  का अनुमोदन किया गया। लोगो में भगवान श्री महाकालेश्वर को प्रमुखता से दर्शाया गया है। कलेक्टर ने इस लोगो का ट्रेडमार्क के लिये आवेदन देने के निर्देश दिये हैं।

बैठक में नगर निगम आयुक्त श्री आशीष सिंह संचालक श्री जितेन्द्र दुबे सुश्री रचना कुमार श्रीमती राजश्री जोशी उज्जैन स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अवधेश शर्मा उज्जैन विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अभिषेक दुबे कंपनी सेक्रेटरी श्री प्रतीक त्रिपाठी कार्यपालन यंत्री  हंसकुमार जैन सहित विभिन्न संचालकगण मौजूद थे।  

बैठक में प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंपनी एवं एचआर मैनेजमेंट एजेन्सी के चयन को लेकर चर्चा की गई तथा कंपनी के लिये लीगल सेल गठित करने का निर्णय लिया गया। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अन्तर्गत पश्चिम क्षेत्र विद्युत कंपनी के विद्युत मीटरों से सोलर एनर्जी को जोड़ने सम्बन्धी प्रावधान करने को कहा गया। इसी के साथ बैठक में बिजली के स्मार्ट पोल को प्रोजेक्ट में लेनेए इंटीग्रेटेड पार्किंग का प्रावधान करने तथा सीसीटीवी इंटेलीजेंट नेटवर्क का प्रावधान भी करने को कहा गया है।

स्मार्ट सिटी वाले मेयर, अफसर, इंजीनियर जायेंगे अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -